बॉलीवुड

वरुण धवन की भतीजी ने मचाया सोशल मीडिया पर कोहराम, ग्लैमरस तस्वीरें देख दीवाने हुए फैंस

वरुण धवन नए जेनरेशन के सबसे चर्चित अभिनेता हैं. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर डेविड धवन उनके पिता हैं. कुछ ही सालों में वरुण ने बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. वह अब तक कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसी फिल्म से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिल्म इंडस्ट्री में आये थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था, जिसकी बदौलत यह हिट साबित हुई.

फिल्म में आलिया और वरुण की जोड़ी पसंद की गयी, जिसके बाद वह कई और फिल्मों में साथ दिखे. वरुण धवन और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ में नजर आ चुके हैं. वरुण ने अपने अभिनय का लोहा साबित किया है और साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार को निभाने में सक्षम हैं.

वरुण ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम का डंका तो बजा ही दिया है, लेकिन लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो जल्द ही उनकी भतीजी अंजिनी धवन भी तहलका मचाने आ रही हैं. हालांकि, अंजिनी लाइमलाइट से खुद को दूर रखती हैं, लेकिन खूबसूरती के मामले में वह किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. वह आज की फेमस स्टारकिड्स अनन्या, सारा और जान्हवी को भी टक्कर दे सकती हैं.

अंजिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. छोटी सी उम्र में इन्स्टाग्राम पर उनके लगभग 70 हजार फॉलोअर्स हैं. जानकर हैरानी होगी कि अंजिनी अभी सिर्फ 18 साल की हैं. अंजिनी के दोस्तों की बात की जाए तो खुशी कपूर, जान्हवी कपूर, शनाया कपूर, इब्राहिम अली खान और अर्जुन तेंदुलकर उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं. ये सभी बहुत बार एक साथ पार्टी करते हुए भी देखे जाते हैं.

हम जानते हैं कि वरुण धवन की इस खूबसूरत भतीजी के बारे में अब तक आप लोग नहीं जानते होंगे या फिर बहुत कम लोगों को ही इसकी जानकारी होगी. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अंजिनी की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे.

बता दें, अंजिनी धवन, वरुण के अंकल अनिल धवन की पोती हैं. अंजिनी के पापा सिद्धार्थ धवन वरुण के चचेरे भाई हैं. अनिल धवन मशहूर डायरेक्टर हैं और डेविड धवन के बड़े भाई भी. वहीं, अंजिनी के पिता सिद्धार्थ एक जाने-माने एक्टर रह चुके हैं. वह कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. आप देखिये दिल को मदहोश कर देने वाली अंजिनी की ये खूबसूरत तस्वीरें.

1.

2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

पढ़ें असली कुली नंबर 1 हैं भारतीय रेलवे की ये महिलाएं, इन तस्वीरों ने जीता वरुण धवन का दिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button