बॉलीवुड

गौहर के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं कुशाल टंडन? सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

कुशाल टंडन टीवी के एक मशहूर अभिनेता हैं. कुशाल बिग बॉस रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुके हैं. इस दौरान गौहर खान के साथ उनके रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस के दौरान कुशाल और गौहर एक-दूसरे के करीब आये थे और घर से बाहर निकलने के बाद भी दोनों ने अपना ये रिश्ता कायम रखा. हालांकि, कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया. इन दिनों जहां गौहर खान कुशाल से ब्रेकअप के बाद सिंगल हैं, वहीं एक्टर अपना दिल एक बार फिर हार चुके हैं.

बता दें, इन दिनों कुशाल टंडन के लिंकअप की खबरें एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ खूब जोरों-शोरों पर हैं. मृणाल एक उभरती हुईं अदाकारा हैं जो कई वेब सीरीज और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं. मृणाल ह्रितिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ‘सुपर 30’ में नजर आई थीं. इसके अलावा वह ‘लव सोनिया’, ‘बटला हाउस’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वेब सीरीज की बात करें तो हाल ही में नेटफ्लिक्स के ‘घोस्ट स्टोरीज’ में मृणाल नजर आई थीं.

कुशाल ने मृणाल के साथ इन्स्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए कुशाल ने यह साफ कर दिया है कि वह मृणाल से बहुत प्यार करते हैं और वह उनकी सोलमेट हैं.

कुशाल अपनी और मृणाल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन देते हैं, “मृणाल ठाकुर मेरी जिंदगी का प्यार: लोग कहते हैं कि आपका प्रेमी ही आपका सोलमेट होता है. वो गलत हैं. सोलमेट आपका दोस्त भी हो सकता है. सुल्लु बेबी इस जिंदगी और इसके आगे अनंत तक तुम मेरी सोलमेट रहोगी”. कुशाल के इस पोस्ट का मृणाल ने मजाकिया अंदाज में रिप्लाई भी किया है.

मृणाल ने कुशाल को जवाब देते हुए लिखा, “कुशाल, किसी को ऐसे पाना जो मुझे दिन-रात सिर्फ तंग करता है और मेरी जरा भी कद्र नहीं करता. सही में सौभाग्य की बात है. फिर भी मैं तुमसे प्यार करती हूं”. इतना ही नहीं, मृणाल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी कुशाल संग एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए मृणाल ने कैप्शन दिया है, “मैं हमेशा तुम्हारा साथ दूंगी. मैं वादा करती हूं कि अपनी पूरी जिंदगी तुम्हे तंग करूंगी”. मृणाल के इस पोस्ट पर कुशाल ने हार्ट इमोजी कमेंट की है.

बता दें, गौहर के साथ भी कुशाल का रिश्ता खूब लाइमलाइट में रहा था. दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे और साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते थे. दोनों के ब्रेकअप से फैंस काफी हैरान हुए थे. गौहर से ब्रेकअप के बाद कुशाल का नाम कई और लड़कियों के साथ भी जुड़ा. अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड को लेकर भी कुशाल काफी चर्चे में रहे थे.

बता दें, कुशाल, सोनी के मशहूर सीरियल ‘बेहद’ में काम कर चुके हैं. यह सीरियल काफी हिट रहा था और फैंस को कुशाल का काम पसंद आया था. इसके अलावा वह ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में भी नजर आ चुके हैं. कम सीरियल में काम करने के बाद भी कुशाल टीवी के एक चर्चित अभिनेता हैं और उनके एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.

पढ़ें ‘मेड इन चाइना’ बेहद पसंद है मौनी रॉय को, एक्टिंग के साथ-साथ है इस चीज़ का भी शौक

Show More

Related Articles

Back to top button
Close