राजनीति

‘PM Cares फंड’ में दान देने वाले फिल्मी सितारों की पीएम मोदी ने की तारीफ, ट्वीट में कही ये बात

कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से होने वाली बीमारी COVID-19 के खिलाफ दुनिया के अन्य देशों के साथ भारत भी इस वक्त जंग लड़ रहा है। कोरोना महामारी के तेजी से पैर पसारने के फलस्वरुप इसका संक्रमण रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगा हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने PM Cares फंड का भी गठन किया है और लोगों से इसमें दान देने की अपील की है, ताकि इस फंड के जरिए जरूरतमंदों की मदद की जा सके।

प्रधानमंत्री की ओर से इसकी घोषणा इधर हुई नहीं कि उधर बॉलीवुड सितारों की ओर से इसमें योगदान देने की बाढ़ सी आ गयी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, गुरु रंधावा और माधुरी दीक्षित जैसे कई बॉलीवुड कलाकारों ने अब तक इस फंड में अपना योगदान दे दिया है। बॉलीवुड सितारों की ओर से जो इसमें योगदान दिया गया है उससे निश्चित तौर पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई और मजबूत होगी एवं ज्यादा लोगों की मदद हो पाएगी। बॉलीवुड के सितारों ने अपने प्रशंसकों से और लोगों से भी यथासंभव योगदान देने की अपील की है।

पीएम ने दिया धन्यवाद

अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बॉलीवुड के इन सितारों की प्रशंसा की गई है और उनके योगदान के लिए उनका धन्यवाद भी किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बॉलीवुड के ये सितारे स्वास्थ्य के लिए प्रेरणा बनकर सामने आए हैं। स्वास्थ्य के संबंध में जागरूकता फैलाने का काम उन्होंने किया है। साथ ही इन्होंने जो PM Cares फंड में अपना योगदान दिया है, वह वाकई सराहनीय है। नाना पाटेकर, शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना, अजय देवगन, भूमि पेडणेकर, करण जौहर और आलिया भट्ट को टैग करके उनका धन्यवाद करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है कि हर मदद और इस दिशा में उठाया गया हर कदम बहुत मायने रखता है। PM Cares फंड में योगदान देने का आपका कदम सराहनीय है। मुझे पूरा विश्वास है कि इस तरह से COVID-19 के खिलाफ प्रदर्शित की गई संवेदनशीलता और सावधानी से हम अपनी जंग को जरूर जीत लेंगे।

इनकी भी की तारीफ

 

पीएम मोदी की ओर से बॉलीवुड गायक बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा  को भी अपने ट्वीट में टैग किया गया है। इनकी तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने लिखा है कि अपनी कमाई से इस खास उद्देश्य के लिए इन्होंने अपना योगदान दिया है। अपनी मेहनत की कमाई से जो इन्होंने यह योगदान दिया है, निश्चित तौर पर कोरोना के खिलाफ हमारी लड़ाई को जीतने में यह महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी ने टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार को भी अपने ट्वीट में टैग किया है। उन्होंने लिखा है कि आपके योगदान के लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। साथ ही COVID-19 से निपटने के लिए आपके जज्बे को भी मैं सलाम करता हूं। पीएम मोदी इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और वरुण धवन का भी उनकी मदद के लिए धन्यवाद कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील भी की है।

पढ़ें पीएम मोदी की मां ने ‘PM केयर्स फंड’ में दान किए इतने रुपये, मोदी ने की थी लोगों से अपील

Back to top button