बॉलीवुड

अलग अंदाज में उर्वशी ने दी फैंस को कोरोना से बचने की सलाह, बिकिनी फोटो शेयर कर कही ये बात

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया है. 14 अप्रैल तक किसी को भी घर से बाहर जाने की अनुमति नहीं है और इस दौरान जो व्यक्ति बाहर दिख रहा है, उस पर पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

भारत में अब तक कोरोना मरीजों की संख्या 1200 पार पहुंच गयी है, जिसमें से 46 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स काफी एक्टिव हैं. वह आये दिन अपनी फोटोज या विडियोज शेयर कर रहे हैं. इसी बीच उर्वशी रौटेला का एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Spread smiles, not germs. ???? . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . . #love #UrvashiRautela #tbt

A post shared by URVASHI RAUTELA ??Actor?? (@urvashirautela) on


सोमवार को उर्वशी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह नीली बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने फैंस को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने का संदेश भी दिया है. जी हां, उर्वशी ने एक अलग ही अंदाज में फैंस को कोरोना से बचने का मैसेज दिया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन दिया, “मुस्कुराहट फैलाओ, रोगाणु नहीं”.

उर्वशी की इस तस्वीर पर फैंस जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं. उन्हें उर्वशी का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. महज कुछ ही घंटों पहले शेयर की गयी इस पोस्ट को अब तक 12 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही फैंस इस पोस्ट पर अच्छे-अच्छे कमेंट्स भी कर रहे हैं. किसी ने उर्वशी की फोटो पर ‘सुंदर’ कमेंट किया है तो किसी ने लिखा ‘वाह क्या मुस्कराहट है’.

भले ही उर्वशी फिल्मों में ज्यादा एक्टिव ना हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और विडियो शेयर करती हैं. तस्वीरें और विडियो शेयर करके वह अक्सर सुर्खियों में आ ही जाती हैं. हाल ही में उर्वशी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें वह फिल्म ‘भूल भुलैया’ की ‘मंजुलिका’ के गेटअप में दिख रही थीं.

इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि शायद वह फिल्म की रीमेक में नजर आ सकती हैं और इसमें उन्हें मंजुलिका का किरदार मिला है. हालांकि, एक्ट्रेस ने इस खबर को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है. बता दें, फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं.

उर्वशी रौटेला ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. अब तक वह बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उर्वशी ने 2015 मिस यूनिवर्स कांटेस्ट में भारत का प्रतिनिधित्व किया था. महज 25 साल की उम्र में ही उर्वशी ने काफी नाम कमा लिया है. उर्वशी का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है जो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वह कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं.

पढ़ें लॉकडाउन के बीच करवा दी ज़बरदस्ती शादी, लड़का रोता रहा, हाथ पैर पटकता रहा : वीडियो वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button