बॉलीवुड

गोविंदा को लेकर भांजे कृष्णा ने खोला पुराना राज, बताया कैसे पकड़े थे मामा के पैर, फोटो हुई वायरल

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते हर कोई अपने घर में कैद हैं. ऐसे में अधिकतर लोग टाइमपास के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. खासकर फ़िल्मी सितारें तो इस एकांतवास के दौरान कुछ ज्यादा ही फोटोज और विडियोज शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब जाने माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) भी शामिल हो गए हैं. कृष्णा को आप सभी भोजपूरी और बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कॉमेडी सर्कस और द कपिल शर्मा शो जैसे कॉमेडी शोज में देख चुके हैं. वैसे तो कृष्णा ने इंडस्ट्री में खुद की अलग पहचान बना ली हैं लेकिन फिर भी एक जमाना था जब उन्हें लोग गोविंदा (Govinda) के भांजे के नाम से ज्यादा जानते थे.

गोविंदा और कृष्णा सगे मामा भांजे हैं. कृष्णा आज भी गोविंदा को अपना गॉडफादर मानते हैं. हालाँकि पिछले कुछ सालों से गोविंदा और कृष्णा के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. इन दोनों में कुछ निजी कारणों की वजह से अनबन हो गई थी. तब से लेकर अब तक ये दोनों एक दुसरे से ज्यादा खुलकर बात नहीं करते हैं. यहाँ तक कि इनका आपस में मिलना जुलना भी बहुत कम ही होता हैं. लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दुसरे की रिस्पेक्ट भी करते हैं.

खैर हाल ही में कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की हैं. इस फोटो में कृष्णा गोविंदा के पैर पकड़े खड़े हैं. ये फोटो ‘हत्या’ फिल्म का पोस्टर हैं. कीर्ति कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म के पोस्टर में गोविंदा शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अपनी शर्ट कंधे पर रखी हैं और उनके पास पैर पकड़ कर एक बच्चा खड़ा हैं. ये बच्चा और कोई नहीं बल्कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ही हैं. पोस्टर देख ऐसा लग रहा हैं जैसे गोविंदा इस बच्चे को किसी से बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर बहुत वायरल हो रही हैं. गोविंदा और कृष्णा दोनों के ही फैंस ये जान हैरान हैं कि पोस्टर में जो छोटा सा बच्चा दिखाई दे रहा हैं वो कृष्णा अभिषेक ही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कृष्णा कैप्शन में लिखते हैं “आज मुझे ये तस्वीर मिली. दोस्तों क्या आप जानते हैं कि फोटो में जो छोटा सा लड़का पाँव पकड़ खड़ा हैं वो मैं हूँ. मैं फिल्म में तो नहीं था लेकिन तब उस फिल्म के चाइल्ड एक्टर के पास फोटोशूट की डेट नहीं थी तो पोस्टर के लिए मुझे ले लिया गया था. ये मेरा पहला काम हैं.” ये कहते हुए कृष्णा ने अनुपम खेर को टैग किया. इसकी वजह ये हैं कि फिल्म में अनुपम खेर भी अहम रोल में थे. आप पोस्टर यहाँ देख सकते हैं.


वैसे आप लोगो को कृष्णा अभिषेक का ये छोटा वर्जन कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button