बॉलीवुड

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुई दिशा पटानी की पुरानी तस्वीरें, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खासा पसंद आई थी. दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं. दिशा को तो ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिल गया है. एक्ट्रेस आये दिन अपनी फिटनेस और लुक की वजह से चर्चा में रहती है.

इन दिनों सोशल मडिया पर बॉलीवुड सितारों द्वारा अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करने का चलन चल पड़ा है. आये दिन कोई सितारा अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर करता है, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद भी आती है. ये तस्वीरें झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. इसी कड़ी में अभिनेत्री दिशा पटानी की एक पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही है.

दिशा की यह फोटो इसलिए ख़ास है क्योंकि इसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि दिशा तो इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ रिलेशनशिप में हैं तो फिर ये एक्स बॉयफ्रेंड का क्या माजरा है? तो आपको बता दें टाइगर से पहले दिशा एक टीवी एक्टर को डेट कर चुकी हैं.

उस समय जब दिशा ने इस एक्टर को डेट किया था तब वह भी कुछ ज्यादा पॉपुलर नहीं थीं और जिन्हें वह डेट कर रही थीं वह आज टीवी के एक जाने-माने एक्टर हैं. बता दें, एक समय में दिशा टीवी के मशहूर एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी है. एक समय में दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन फिर एक दिन अचानक इनका ब्रेकअप हो गया. आखिर क्या थी ब्रेकअप की वजह? चलिए आपको बताते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मॉडलिंग के दिनों में दिशा ने पार्थ को करीब एक साल तक डेट किया. लेकिन जब दिशा को पता चला कि पार्थ उन्हें चीट कर रहे हैं तो दिशा ने तुरंत ब्रेकअप कर लिया. पार्थ से मिलने वाले धोखे के बाद दिशा काफी टूट गयी थीं, लेकिन उन्होंने जैसे-तैसे खुद को संभाल लिया. पार्थ से ब्रेकअप के बाद उन्होंने अपनी पूरी एनर्जी अपना करियर बनाने में लगा दी. आज दिशा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हैं.

जब से दिशा और पार्थ की ये तस्वीरें वायरल हुई हैं, तभी से लोग दोनों के बारे में जानने को उत्सुक हैं. ऐसे में यही कहानी अभी तक सामने आई है. हालांकि, हम इन कहानियों में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं करते. कहते हैं कि पार्थ से ब्रेकअप के बाद दिशा की जिंदगी में टाइगर की एंट्री हुई और तब से ही दोनों साथ हैं. दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी पब्लिकली अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है.

जब भी इनसे रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाता है तो अक्सर दोनों कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देते हैं, लेकिन दोनों के बीच की नजदीकियां कुछ और ही कहानी बयां करती है. साथ ही दिशा की टाइगर के परिवार के साथ नजदीकी भी इस बात का सबूत है कि दोनों के बीच जरूर कोई रिश्ता है, जिसे वह अभी फ़िलहाल लोगों के सामने नहीं लाना चाहते.

पढ़ें ‘रांझणा’ के लेखक संग 5 साल चला था स्वरा भास्कर का अफेयर, ब्रेकअप के महीनों बाद बयां किया दर्द

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button