बॉलीवुड

‘रांझणा’ के लेखक संग 5 साल चला था स्वरा भास्कर का अफेयर, ब्रेकअप के महीनों बाद बयां किया दर्द

बहुत से फिल्मी सितारे हैं जिनकी लव लाइफ मंजिल तक नहीं पहुंच पाती है और अक्सर किसी ना किसी तरीके से उनका दर्द सामने आ ही जाता है। कुछ ऐसी ही लव लाइफ एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की भी रही है जब उनका 5 साल का रिलेशनशिप बुरी तरह टूट गया और इसके 8 महीने बाद इन्होंने अपना दर्द जाहिर किया। फिल्मों में हमेशा हंसती हुई स्वरा के अंदर भी कितना दर्द हो सकता है ये शायद उनके फैंस भी नहीं जानते होंगे। चलिए बताते हैं स्वरा के जीवन में किसने 5 साल बिताए?

5 साल स्वरा भास्कर ने इन्हें डेट किया

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अक्सर सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय देती रहती हैं। इसके चलते उन्हें अक्सर ट्रोल कर दिया जाता है और ज्यादातर लोग इन्हें उल्टा-सीधा ही कहते हैं। मगर स्वरा भास्कर के मुताबिक वे सच कहने से नहीं डरतीं और इसका उन्हें किसी को डर भी नहीं है। इसके साथ ही पिछले साल वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वे ‘रांझणा’ के लेखक हिमांशु शर्मा के साथ पिछले 5 सालों से रिलेशनशिप में थी जो अब खत्म हो गया और इसका फैसला दोनों ने सोच-समझकर किया।

इस बारे में बात करते हुए स्वरा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि ब्रेकअप के बाद उनका जीवन कितना मुश्किल भरा रहा है। उनके लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए ब्रेकअप का समय काफी दर्दभरा रहता है और सभी को इसके साथ खुद ही डील करना पड़ता है और खुद को संभालकर खड़ा करना पड़ता है। ब्रेकअप का समय बहुत बुरा होता है किसी की भी पर्सनल लाइफ को इफेक्ट करता है लेकिन अगर उसे संभाला ना जाए तो वो आपकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी हावी हो जाता है और इससे आपका भविष्य भी खराब हो सकता है।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ब्रेकअप के 8 महीने बाद खुलासा किया कि उस समय का हाल बहुत बुरा था और उनके लिए इससे बाहर निकलना काफी मुश्किल था। स्वरा के मुताबिक, उनका रिलेशनशिप बहुत अच्छा चल रहा था कोई किसी को चीट नहीं कर रहा था। ये सिर्फ एक यात्रा थी जिस रास्ते पर सिर्फ हम साथ चल रहे थे लेकिन दोनों की जब मंजिले आने वाली थी तो रास्ता अलग होना था और ये जरूरी भी था। रिश्ता सिर्फ एक की इच्छा के अनुसार नहीं चलता है बल्कि दोनों ओर से इसमें मन होना चाहिए। इतना ही नहीं इसमें प्यार भी दोनों ओर होना चाहिए जो इस रिश्ते को आगे तक ले जाता है।

ब्रेकअप को लेकर स्वरा कहती हैं कि उनके लिए इस दौर से निकलना आसान नहीं था और इसमें उनके परिवार और दोस्तों ने उनकी काफी मदद की। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड में वीरे दी वेडिंग, नील बटे सन्नाटा, रांझणा, तनु वेड्स मनु, प्रेम रतन धन पायो, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, औरंगजेब, गुजारिश, चिल्लर पार्टी जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Back to top button