बॉलीवुड

जब अमिताभ की वजह से ऐश्वर्या संग रोमांस करने से डर गया था ये सुपरस्टार, बोला -कहीं उनके ससुर…

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू भी हैं। अब फिल्मों में काम करने से पहले उनके अपोजिट एक्टर्स को काफी सोचना पड़ता है और ऐसा ही हाल साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ भी हुआ। फिल्म की शूटिंग के दौरान रजनीकातं को ऐश्वर्या राय के साथ रोमांटिक सीन करना था लेकिन शूटिंग के दौरान वे कांप रहे थे क्योंकि उन्हें डर था कि ऐश्वर्या के ससुर उनके खिलाफ कोई एक्शन ना ले लें। इस बारे में साउथ सिनेमा के तलाइवा कहे जाने वाले एक्टर रजनीकांत ने खुद बताया।

जब ऐश्वर्या के साथ रोमांस करने मे कांप गए थे रजनीकांत

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या के साथ सुपरस्टार रजनीकांत ने साल 2010 में फिल्म रोबोट की थी। इस फिल्म में उनकी हीरोइन ऐश्वर्या राय थीं और इसके अलावा अमिताभ बच्चन रजनीकांत के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। अब रजनीकांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका इंटरव्यू है और उन्होंने बताया कि फिल्म में रोमांस करते समय वे कांप रहे थे। रजनीकांत ने ऐश्वर्या के फिल्म एथि्रन-द-रोबोट में रोमांस किया था और अपने करीबी दोस्त अमिताभ बच्चन की बहू के साथ ऐसा सीन करते समय असहज महसूस कर रहे थे और इस बात का खुलासा रजनीकांत ने अपने इंटरव्यू में किया था।

इस बारे में बात करते समय रजनीकांत ने कहा, ‘लोगों को उनकी सुंदरता देखने के लिए फिल्म देखनी चाहिए और उनकी डांसिंग स्किल्स भी काफी अच्छी है। इसके साथ ही मैं ऐश्वर्या के साथ रोमांटिक सीन करने में असहज था और इसके लिए कई टेक लेने पड़े थे। मगर फिल्म में हमारी कैमिस्ट्री को लोग पसंद करेंगे। मैं लव सीन में सहज नहीं था और वो एक कलाकारी हैं, फिर भी मैं डरा था क्योकि मुझे लगा कि अमिताभ जी कहेंगे खबरदार रजनी।’ ये कहते हुए रजनीकांत ठहाके लगाकर हंसने लगे।

 

साल 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की हम दिल दे चुके सनम, जोश, देवदास, रावण, गुरु, और प्यार हो गया, आ अब लौट चलें, फन्ने खां और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में काम किया है। साल 2010 में फिल्म रोबोट में ऐश्वर्या राय ने रजनीकांत के साथ पहली बार काम किया था और इस फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2018 में आया जिसमें विलेन के रूप में अक्षय कुमार नजर आए थे।

फिल्म में ऐश्वर्या ने रजनीकांत की पत्नी का किरदार निभाया था लेकिन उन्हें दिखाया नहीं गया, बस बीच-बीच में नाम लिया गया और फिल्म के क्लाइमैक्स में उनका फोन रजनीकांत के पास आता है। ऐश्वर्या राय फिलहाल अपने घर-परिवार में समय बिता रही हैं। भारत में कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन है और सभी सितारे अपने-अपने घरों में समय बिता रहे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन सहित रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स ने सरकार को फाइनेंशियल मदद की है।

Back to top button
?>