बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर परेश रावल ने सलमान को बताया ‘शेरदिल’, ट्वीट के बाद फैंस भी हुए मुरीद

सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी-न-किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे भी कलाकार हैं जो लोगों की मदद के लिए हमेशा सबसे आगे रहते हैं. सलमान की गिनती आज बॉलीवुड के सबसे अमीर और सक्सेसफुल हीरो में की जाती है. सलमान की एक फिल्म करोड़ों का बिजनेस करती है.

सलमान अपनी जिंदादिली के लिए भी जाने जाते हैं. वह आये दिन जरूरतमंदों की मदद करते हैं. सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों का करियर भी सेट किया है. ऐसे में सलमान खान को लेकर उनके को-एक्टर और बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार परेश रावल ने जो ट्वीट किया है, वह काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

परेश ने की सलमान की तारीफ

जी हां, परेश रावल ने सलमान खान की तारीफ में एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, “शेर दिलवाले सलमान खान को सलाम है”. हालांकि, परेश रावल के इस ट्वीट से कुछ साफ़ तो नहीं हो रहा है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने ये ट्वीट सलमान खान द्वारा 25 हजार मजदूरों की मदद करने की तारीफ करते हुए किया गया है.


परेश रावल के इस ट्वीट पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और वह भी अपनी-अपनी तरह से सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अपनी संस्था ‘Being Human’ के जरिये दिहाड़ी मजदूरों की सहायता के लिए आगे आये हैं.

बढ़ रहा है कोरोना का संक्रमण

बता दें, इन दिनों कोरोना वायरस का कहर अपने चरम पर पहुंचा हुआ है. पूरी दुनिया कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण के आगे घुटने टेकती हुई नजर आ रही है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का या फिर इसका इलाज करने का कोई भी तरीका अब तक न तो शोधकर्ताओं को मिल पाया है और न ही वैज्ञानिकों को. इस वजह से लोगों का डर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. दुनिया में बहुत से ऐसे देश हैं, जिन्होंने अपने यहां लॉकडाउन कर रखा है.

लॉकडाउन का फैसला इसलिए किया गया है, ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण पर लगाम कसी जा सके. यही वजह है कि भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बीते 24 मार्च को 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, जो कि 14 अप्रैल तक जारी रहने वाला है.

अक्षय ने दान किये 25 करोड़

कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ने व मरीजों के ट्रीटमेंट के लिए बॉलीवुड जगत के कई जाने-माने सितारों ने धनराशि के रूप में अपना-अपना योगदान दिया है. इस संकट की घड़ी में बॉलीवुड सेलेब्स पीएम रिलीफ फंड में पैसे डोनेट करके मदद कर रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री से अक्षय कुमार ने अभी तक की सबसे बड़ी धनराशि डोनेट की है. बता दें, अक्षय ने कोरोना से लड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये दान किये हैं.

ये सेलेब्स भी आये आगे

अक्षय के अलावा बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स भी इस मुश्किल की घड़ी में सामने आये हैं. बता दें, वरुण धवन ने 30 लाख, गुरु रंधावा ने 20 लाख, प्रभास ने 4 करोड़, कपिल शर्मा ने 50 लाख, मनीष पॉल ने 20 लाख, कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़, विक्की कौशल ने 1 करोड़, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने 3 करोड़, नाना पाटेकर ने 50 लाख, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने 21 लाख, भूषण कुमार-दिव्या खोसला कुमार ने 11 करोड़ की धनराशि डोनेट की है.

पढ़ें सलमान खान ने मनाया अपने भांजे का चौथा जन्मदिन, वायरल हुई मामा-भाजें की क्यूट तस्वीरें-देखिए

Back to top button