बॉलीवुड

अक्षय कुमार को लेकर नुपूर सैनन ने कहा – ‘उनके बिना तो कभी फिल्हाल नहीं हो सकता था

नुपूर सैनन अक्सर सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोरती रहती हैं। नुपूर , बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन की बहन हैं। कृति बॉलीवुड की अच्छी अदाकाराओं में गिनी जाती हैं वहीं नुपूर एक अच्छी गायिका हैं। हाल ही में उन्होंने अपने चार्टबस्टर्ड को अनप्लग्ड संस्करण में रीलिज किया है। इस अनप्लग्ड संस्करण में नुपूर ने अपने उत्कृष्ठ आवाज की छाप छोड़ी है।  संगीत वीडियो उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस संगीत वीडियो में एक दिल को छू जाने वाला राग है जो बिना शर्त प्यार, हार, दिल टूटने और कई सारी भावनाओं को पूरी तरह से बयां करता है।

इस संगीत में अक्षय कुमार और नुपूर सैनन की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। इस गाने का जो मेन ट्रैक है, वहां पर अक्षय और नुपूर की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। इसी वजह से नुपूर ने अक्षय कुमार को अनप्लग्ड वर्जन में हिस्सा बनाने का विचार किया है। बता दें कि जब नुपूर का अनप्लग्ड शूट हो रहा था। उसी समय अक्षय कुमार भी अपने शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन अक्षय कुमार ने नुपूर को सरप्राइज किया और अपने शूटिंग से समय निकालकर वे नुपूर के शूटिंग में पहुंचे थे।

नुपूर सैनन ने अक्षय कुमार को अपने अनप्लग्ड में आने का रिक्वेस्ट किया था। इस एक रिक्वेस्ट पर अक्षय कुमार बड़े दिल से आए और अनप्लग्ड संस्करण में शामिल हुए। अक्षय कुमार की उपस्थिति के लिए नुपूर ने उनका थैंक्स किया है। नुपूर कहती हैं कि अक्षय सर के बिना फिल्हाल कभी भी फिल्हाल नहीं हो सकता था। और साथ ही फीमेल संस्करण में उनकी उपस्थिति के बिना ये अधूरा होता।

नुपूर अक्षय कुमार के शामिल होने का कहानी बताते हुए कहती हैं, मैं सॉन्ग के कवर की शूटिंग कर रही थी। तब मेरे दिमाग में ख्याल आया और मैंने अक्षय सर को फोन किया और उनसे इसका हिस्सा बनने को अनुरोध किया। नुपूर बताती हैं कि, उस समय अक्षय सर अपने किसी फिल्म के शूटिंग के सिलसिले से बाहर थे, लेकिन मेरे अनुरोध करने से वो किसी तरह सहमत हुए। इसके बाद वे आए और अपनी शूटिंग पूरी की। वैसे टाइम के अनुसार देखा जाए तो वे 5 मिनट के लिए ही आए थे, लेकिन उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। और वीडियो को एक दूसरे स्तर पर ले गए। मैं इसके लिए अक्षय सर का आभारी हूँ।

बता दें कि मूल साउंडट्रैक जानी द्वारा लिखा गया था और बी प्राक द्वारा गाया गया था। जिसमें सुपरस्टार अक्षय कुमार और नुपूर सैनन नजर आए थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा चुका है। और अब तक इसे तकरीबन 700 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। ये दर्शकों के दिलों पर अब भी राज करता है। चार्टबस्टर की सफलता को देखते हुए इसके निर्माताओं ने इसका सीक्वल बनाने का निर्णय लिया है। बता दें कि यह पहली बार ऐसा होगा जब उसी जोड़ी के साथ म्यूजिक वीडियो की अगली कड़ी भी बनेगी। अक्षय कुमार का अपीयरेंस गाने को और भी खूबसूरत बनाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close