बॉलीवुड

ट्रोलर्स पर फूटा ऋषि कपूर का गुस्सा, चेतावनी देते हुए कहा- “हद में रहो, पर्सनल कमेंट किये तो..”

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण के आगे घुटने टेकती हुई नजर आ रही है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का या फिर इसका इलाज करने का कोई भी तरीका अब तक न तो शोधकर्ताओं को मिल पाया है और न ही वैज्ञानिकों को. इस वजह से लोगों का डर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. दुनिया में बहुत से ऐसे देश हैं, जिन्होंने अपने यहां लॉकडाउन कर रखा है.

लॉकडाउन का फैसला इसलिए किया गया है, ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण पर लगाम कसी जा सके. यही वजह है कि भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बीते 24 मार्च को 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, जो कि 14 अप्रैल तक जारी रहने वाला है.

आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज घर पर बैठ गए हैं और लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं. इस मुश्किल की घड़ी में हर कोई किसी न किसी तरह से अपना टाइम पास कर रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स तो आये दिन अपनी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर रहे हैं.

वायरल हुआ ट्वीट

इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ऋषि कपूर अपने बेबाक नेचर और तेज तर्रार स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. वह अपने विचारों को व्यक्त करने में जरा भी नही कतराते. ऐसे में उनका एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह हेटर्स की क्लास लगा रहे हैं.

हेटर्स को दिया अल्टीमेटम


दरअसल, हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के स्टेटस को चेंज किया है. अपने स्टेटस में उन्होंने हेटर्स को एक ख़ास मैसेज दिया है. मैसेज देते हुए उन्होंने हेटर्स को चेतावनी भी दी है. उन्होंने लिखा है कि, “मुझे नहीं लगता लोग समझ रहे हैं. अगर मेरी लाइफस्टाइल पर कोई भी मजाक, अपमान या कमेंट हुआ, तो मैं आपको ब्लॉक कर दूंगा. अब ये आप पर है”.

सिर्फ इतना ही नहीं, प्रोफाइल पर कुछ एडिटिंग करने के बाद उन्होंने इसका स्क्रीनशॉट लेकर इसे हाईलाइट भी किया, ताकि लोगों को उनके प्रोफाइल में किये गए बदलाव आसानी से दिख सके. खासतौर पर ट्रोलर्स के लिए यह स्क्रीनशॉट शेयर किया गया था.

फैंस न दी शांत रहने की सलाह

इसके बाद ऋषि कपूर ने एक यूजर को गुस्से में जवाब दिया. उन्होंने उसके कमेंट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “खबरदार मेरी पर्सनल लाइफ में दखल दिया और कुछ गलत बोला”. एक्टर का ये रुड अंदाज फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आ रहा है. फैंस को उनके सेहत की चिंता सता रही है. वह ऋषि कपूर को हेटर्स को नजरअंदाज और खुद को शांत रखने की सलाह दे रहे हैं.

लॉकडाउन के बाद से ही ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कोरोना पर लगातार अपने विचार रख रहे हैं. उन्होंने अपने एक ट्वीट में ये तक कहा था कि कोरोना के बढ़ते कहर को देख सरकार को देश में इमरजेंसी लगा देनी चाहिए. ऋषि कपूर के इस बयान का जहां कुछ लोगों ने विरोध किया, वहीं कुछ समर्थन में भी नजर आये.

पढ़ें कोरोना लॉकडाउन के बीच ऋषि कपूर ने कर दी इस चीज की डिमांड, सोशल मीडिया पर हो गए बुरी तरह ट्रोल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button