बॉलीवुड

कोरोना लॉकडाउन के बीच ऋषि कपूर ने कर दी इस चीज की डिमांड, सोशल मीडिया पर हो गए बुरी तरह ट्रोल

पूरी दुनिया कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण के आगे घुटने टेकती हुई नजर आ रही है। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने का या फिर इसका इलाज करने का कोई भी तरीका अब तक न तो शोधकर्ताओं को मिल पाया है और न ही वैज्ञानिकों को। इस वजह से लोगों का डर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दुनिया में बहुत से ऐसे देश हैं, जिन्होंने अपने यहां लॉकडाउन कर रखा है। लॉकडाउन का फैसला इसलिए किया गया है, ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण पर लगाम कसी जा सके। यही वजह है कि भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बीते 24 मार्च को 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, जो कि 14 अप्रैल तक जारी रहने वाला है।

लॉकडाउन हो जाने के बाद आम आदमी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक इन दिनों अपने-अपने घरों में ही कैद चल रहे हैं। इस दौरान सोशल मीडिया में बॉलीवुड सितारों की सक्रियता देखते ही बन रही है। पूरे देश में लॉकडाउन होने की स्थिति में इस वक्त किराना के सामान के लिए खलबली मची हुई नजर आ रही है। बहुत से लोग इसे लेकर चिंतित दिख रहे हैं और लॉकडाउन के दौरान भी जो लोग सड़कों पर निकल रहे हैं उनमें से अधिकतर किराना के सामान के लिए ही बाहर आ रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने एक ऐसी बात कह दी है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया में तूफान खड़ा हो गया है। ऋषि कपूर ने कह दिया है कि शराब की कालाबाजारी बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में सरकार को इसका सामना करने के लिए हर शाम शराब की दुकानों को खोल देना चाहिए।

क्या कहा ऋषि कपूर ने?

ऋषि कपूर की ओर से इस बारे में एक ट्वीट किया गया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि जो भी शराब के लाइसेंसी दुकान हैं, उन्हें सरकार को हर दिन शाम में खोलने की इजाजत दे देनी चाहिए। ऋषि कपूर ने अपने इस ट्वीट में यह भी लिखा है कि उन्हें गलत समझने की आवश्यकता नहीं है। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान जो लोग घर में बैठे हैं, वे डिप्रेशन और अनिश्चितता की भावना से इस वक्त जूझ रहे हैं। ऋषि कपूर ने शराब की दुकान खोले जाने की वकालत यह लिखते हुए भी की है कि डॉक्टरों और पुलिस वालों को आराम की जरूरत है। वैसे भी ब्लैक में तो शराब बिक ही रही है।

होने लगे ट्रोल

इस तरह का ट्वीट किए जाने के बाद सोशल मीडिया में यूजर्स ने उन्हें हाथों-हाथ लेना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिख दिया कि सीधे बोलो ना कि दारू का स्टॉक खत्म हो गया है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ब्लैक में कहां मिल रहा है? लगता है आपको मालूम है। अधिकारियों को अलर्ट हो जाना चाहिए। करोना से लड़ने के लिए एक दिन पहले ऋषि कपूर की ओर से सरकार से आपातकाल लगाने का भी अनुरोध किया गया था, जिस पर भी वे ट्रोल हो गए थे।

पढ़ें कनिका कपूर की फोटो शेयर करके ऋषि कपूर ने जताया डर, कहा- टाइम भारी है…मालिक रक्षा करना

Back to top button