बॉलीवुड

लॉकडाउन में पार्टी नहीं थी मुमकिन तो ऋतिक-सुजैन ने कुछ यूं मनाया बेटे का जन्मदिन, देखें

कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण को रोकने के लिए जो 21 दिनों का लॉकडाउन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देशभर में लगाया गया है, उसकी वजह से इस वक्त देश थम गया है। हर कोई अपने घरों में कैद है। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज भी घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। इसी दौरान बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होता हुआ दिख रहा है।

लॉकडाउन इसलिए किया गया है, ताकि लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर सकें। कोरोना वायरस के बढ़ते हुए संक्रमण को रोकने के लिए यह बहुत ही जरूरी है कि लोग एक जगह पर इकट्ठे न हों और एक-दूसरे के संपर्क में न आएं। ऐसे में ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान अपने बेटे रेहान के जन्मदिन के अवसर पर कोई पार्टी नहीं आयोजित कर सकते थे। इसलिए उन्होंने बेटे का बर्थडे मनाने का एक अनोखा तरीका ढूंढ़ निकाला।

शेयर किया वीडियो


गौरतलब है कि जब से लॉकडाउन की घोषणा हुई है, उसके बाद से सुजैन खान ऋतिक रोशन के घर ही रहने के लिए चली आई हैं। उन्होंने ऐसा इसलिए किया है, ताकि दोनों अपने बच्चों रेहान और रिदान के साथ समय बिता सकें। लॉकडाउन होने की वजह से सुजैन और ऋतिक के परिवार वाले बर्थडे पार्टी में शामिल नहीं हो सकते थे। ऐसे में ऋतिक और सुजैन ने सभी की भागीदारी के लिए तकनीक का बेजोड़ इस्तेमाल किया। इन दोनों ने वर्चुअल कनेक्ट का तरीका अपनाया और इसके जरिए ही रेहान का बर्थडे मना लिया।

ऑनलाइन मनाया बर्थडे

इंस्टाग्राम पर जो वीडियो ऋतिक रोशन की ओर से पोस्ट किया गया है, उसमें देखने को मिल रहा है कि वीडियो कॉल के जरिए ऋतिक और सुजैन अपने दोनों बच्चों के साथ ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन, मां पिंकी रोशन, ऋतिक की बहन सुनैना रोशन और पशमीना रोशन के साथ कनेक्ट हो गए। इस तरह से ऑनलाइन ही इन सभी ने बर्थडे मना लिया।

वीडियो फ्रेम में जितने भी लोग नजर आ रहे हैं, सभी के चेहरे पर बर्थडे की खुशी देखी जा सकती है। ऋतिक ने वीडियो को पोस्ट करने के साथ इसके कैप्शन में लिखकर बताया कि 28 मार्च को बेटे रेहान का बर्थडे है। साथ ही उन्होंने टेक्नोलॉजी का शुक्रिया अदा किया और लिखा कि भगवान उनके बच्चों को आशीर्वाद दें। आने वाले दिन अच्छे होंगे। ऋतिक ने सभी को ढेर सारा प्यार भी दिया।

फैला रहे जागरूकता


ऋतिक रोशन को हाल ही में सोशल मीडिया में जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए देखा गया था। साथ ही कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार की ओर से जो कदम उठाए जा रहे हैं, ऋतिक ने उनका समर्थन करते हुए सोशल मीडिया के जरिए जागरूकता फैलाने की भी कोशिश की है और उनके वीडियोज इसे लेकर पहले भी सामने आ चुके हैं। कुछ दिन पहले वीडियो शेयर करके ऋतिक रोशन ने बच्चों से भी यह अपील की थी कि वे अपने घर में बड़ों को बाहर जाने से रोकें, ताकि कोरोना वायरस का संक्रमण और न फैले।

पढ़ें लॉकडाउन के बीच भावुक हुईं बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत, कहा- एक समय ऐसा था जब मैं…

Back to top button