बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच भावुक हुईं बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत, कहा- एक समय ऐसा था जब मैं…

बीते दिनों दुनिया भर में कोरोना वायरस का संक्रमण जिस तरीके से फैला है और नए मामले तेजी से सामने आते जा रहे हैं, ऐसे में दुनिया के अन्य देशों की तरह भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है. लॉकडाउन की स्थिति में किसी को भी घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है. ऐसा इसलिए किया गया है ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते हुए चेन को रोका जा सके. अब जब घर से बाहर निकलने की पूरी तरह से मनाही है तो ऐसे में लोग घरों में ही कैद होकर समय बिता रहे हैं.

बॉलीवुड के सितारे भी इस वजह से अपने-अपने घरों में इस वक्त कैद हो गए हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया में इन दिनों वायरल हो रहे हैं. कैटरीना कैफ का वायरल होता हुआ वीडियो देखा जा चुका है, तो वहीं दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के वीडियोज भी सामने आ चुके हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का विडियो काफी वायरल हो रहा है. इस विडियो में कंगना ने अपनी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं.

कंगना का विडियो


बता दें, कंगना के इस विडियो को उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने शेयर किया है. विडियो में कंगना ने लोगों को नवरात्रि के पांचवें दिन की शुभकामनाएं भी दी हैं. इस विडियो में कंगना कहती हैं, “क्वारंटीन लाइफ में आप लोग बोर हो रहे होंगे. कुछ लोगों का तो इस कठिन समय में रोने का मन कर रहा होगा और यह भी सोच रहे होंगे कि मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर है जो आज हम कैद हैं. लेकिन आप इसे अपना बुरा दौर मत समझिए क्योंकि सच तो यह है कि बुरा दौर ही सबसे अच्छा होता है. यह कहने के लिए भी ताकत चाहिए”.

याद किया अपना बुरा दौर

अपने बुरे दौर को याद करते हुए कंगना ने कहा कि 15-16 साल की उम्र में वह घर से भाग गयी थीं, जिसके कुछ टाइम बाद वह एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनकर उभरीं. कंगना के मुताबिक यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था. इस दौरान उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आये. कंगना ने कहा कि इस बुरे वक्त के दौरान उन्होंने ड्रग्स भी लेना शुरू कर दिया था. कंगना ने बताया कि उस समय उन्हें लगता कि केवल मौत ही उन्हें कुछ बुरे लोगों के चंगुल से निकाल सकती है.

विवेकानंद को माना गुरु

इसके बाद कंगना ने एक दिल दहलाने वाली बात शेयर की. कंगना के मुताबिक इस दौरान उनकी जिंदगी में एक ऐसे दोस्त की एंट्री हुई, जो कि एक फाइटर था. कंगना के इसी दोस्त ने उन्हें सहारा दिया और उसी के बदौलत उन्हें हिम्मत मिली. कंगना ने बताया कि उनके उस दोस्त ने उन्हें योग और मैडिटेशन करना सिखाया और साथ ही यह भी बताया कि बुरा वक्त आने पर उसका सामना कैसे करना चाहिए. इसके बाद कंगना ने गुरु विवेकानंद को अपना गुरु मान लिया और उन्हीं के विचारों पर जिंदगी जीने लगीं.

‘थलाइवी’ में आएंगी नजर

अंत में कंगना ने कहा कि अपने बुरे दौर को कभी भी बुरा न समझें, क्योंकि इसी पल से आपको कोई न कोई नयी सीख अवश्य मिलती है और वर्तमान का समय भी हमें जिंदगी में एक बड़ी सीख दे रहा है. बता दें, हाल ही में कंगना ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया था. आने वाले समय में वह जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी.

पढ़ें शुरुआती दौर में इस एक्टर ने दिया था कंगना रनौत को सहारा, फिर इस तरह वसूले थे 1 करोड़ रुपये

Back to top button