बॉलीवुड

लॉकडाउन में साधू जैसा हाल बनाकर घूम रहे अर्जुन रामपाल, लोग बोले ‘बाबा रामदेव..’ देखे Video

भारत में कोरोना वायरस के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अभी तक ये संख्या 1024 के करीब जा पहुंची हैं. ऐसे में भारत सरकार भी एक्टिव हो गई हैं और सभी लोगो को सेल्फ आइसोलेशन यानी कि स्व-एकांतवास की सलाह दी जा रही हैं. फिलहाल देश में 21 दिनों का लॉकडाउन भी लगाया गया हैं. इससे उम्मीद की जा रही हैं कि कोरना वायरस का संक्रमण फैलने की चैन टूट जाएगी और भारत कोरना वायरस मुक्त हो जाएगा. हालाँकि इसके लिए देश की जनता का योगदान अहम हैं. उन्हें ज्यादा से ज्यादा घर के अंदर ही रहने की जरूरत हैं. इसके साथ ही सोशल डिस्टेंस यानी दूरी बनाए रखना भी जरूरी हैं. यदि देश का हर नागरिक इसका ईमानदारी से पालन करता हैं तो भारत में कोरना जैसी महामारी जल्द ही समाप्त हो जाएगी.

लोगो को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर भी कई विडियो सामने आ रहे हैं. फ़िल्मी गलियारें से भी कई सितारें देश की जनता को इसके प्रति जागरूक करने का कम कर रहे हैं. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल भी शामिल हो गए हैं. हाल ही में अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो साझा किया हैं. इस विडियो में उन्होंने बताया कि उन्होंने खुद को और अपनी फैमिली को सेल्फ आइसोलेट कर लिया हैं. इसके साथ ही वे लोगो को भी घर में रहने की सलाह दे रहे हैं. विडियो में अर्जुन इस बात पर भी जोर देते हैं कि लोग कमजोर इम्यून सिस्टम वालों जैसे कि छोटे बच्चो और बुजुर्गों का ख़ास ख्याल रखे. इनके लिए कोरना ज्यादा खतरनाक होता हैं इसलिए इनका विशेषतौर पर ध्यान रखे.

इसके आलावा अर्जुन ने अपने फैंस से ये भी गुजारिश करी कि वे इन 21 दिनों में अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताए और इस मौके का लाभ ले. मनोरंजन के लिए कोई अच्छी रेसपी, व्यायाम या किताब हो तो उन्हें कमेंट कर बताए. अर्जुन का ये विडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा हैं. अर्जुन ने इस विडियो के माध्यम से अच्छा संदेश दिया लेकिन लोगो ने उसे गंभीरता से लेने की बजाए अर्जुन के लूक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया. विडियो में अर्जुन एक लंबी दाढ़ी में दिखाई देते हैं. वे खुद विडियो की शुरुआत में अपना मजाक बनाते हुए कहते हैं कि आप लोग सोच रहे होंगे कि मेरा ये साधुओं जैसा हाल कैसे हो गया. अर्जुन के इस लूक को देख लोगो ने भी बहुत मजे लिए और उनकी तुलना बाबा रामदेव से भी कर डाली. एक यूजर लिखता हैं ‘बाबा रामदेव जूनियर लग रहे हो.

बता दे कि अर्जुन कतरात में शूटिंग कर रहे थे लेकिन पीएम के जनता कर्फ्यू के एलान के बाद वहीं रुक गए. वहां की हवा साफ़ और जगह खुली होने के कारण उन्होंने अपनी बीवी, बच्चों और पालतू जानवरों को भी वहीं बुलवा लिया. अब वे इस लॉकडाउन पीरियड में फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Janta curfew, (sorry post has gone late due to network issues).

A post shared by Arjun (@rampal72) on


वैसे आपको अर्जुन का ये लुक कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button