बॉलीवुड

दिशा पटानी ने शेयर की थ्रो बैक तस्वीर, अपनी पहली फिल्म के वक्त ऐसी दिखती थी एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई थी जो दर्शकों को खासा पसंद आई थी. दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं. दिशा को तो ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिल गया है. एक्ट्रेस आये दिन अपनी फिटनेस और लुक की वजह से चर्चा में रहती है.

पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद दिशा पटानी भी घर में कैद हो गयी हैं. ऐसे में कई फिल्मी सितारों के विडियोज वायरल हुए हैं, जिनमें वह घर का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में सारा घर पर रहते हुए लोगों को एक्सरसाइज करना सिखा रही थीं. वहीं, कटरीना और कार्तिक आर्यन का बर्तन धोते हुए विडियो वायरल हुआ है. सभी फिल्मी सितारे हालात की गंभीरता को समझते हुए अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं और घर के सभी काम खुद से ही कर रहे हैं.

दिशा ने शेयर की थ्रो बैक फोटो

 

View this post on Instagram

 

This is how we do it #quarintinelife @kishushroff ??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


बीते दिनों दिशा का टिक टॉक विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ नजर आई थीं. इस विडियो के बाद दिशा काफी चर्चा में आ गयी थीं. ऐसे में दिशा एक बार फिर अपनी एक थ्रो बैक फोटो शेयर करके सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. जी हां, दिशा ने अपनी इन्स्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है और कैप्शन दिया है ‘मेरी पहली फिल्म’.

ये थी पहली फिल्म

दिशा ने जो थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है, उसमें उन्होंने सफेद लहंगा पहना हुआ है. खुले बाल और सिल्वर ज्वेलरी दिशा के लुक में चार चांद लगा रहे हैं. बता दें, यह फोटो तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ की है. यह दिशा की साल 2015 में आई पहली साउथ इंडियन फिल्म थी. इसके बाद वह साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आईं. इस फिल्म में दिशा ने धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार निभाया था, जो दर्शकों का खासा पसंद आया था.

सिखा रही हैं मेकअप

घर में कैद रहते हुए फैंस से टच में कैसे रहा जाए ये दिशा को बखूबी पता है. तभी तो इन दिनों यू-ट्यूब पर वह आजकल मेकअप ट्यूटोरियल दे रही हैं. दिशा द्वारा दिए गए ये मेकअप ट्यूटोरियल उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं. खासकर महिलाएं उनके विडियोज को काफी पसंद कर रही हैं. दिशा को लाखों की संख्या में लोग पसंद करते हैं और उन्हें देखना चाहते हैं, ऐसे में ये विडियोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

राधे में आएंगी नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार दिशा मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारे थे. इसके अलावा जल्द ही सलमान के साथ दिशा फिल्म ‘राधे’ में दिखाई देंगी. इससे पहले वह सलमान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर चुकी हैं. साथ ही दिशा आशिमा छिब्बर की फिल्म ‘KTina’ में दिखाई देंगी. हाल ही में फिल्म से दिशा का लुक आउट हुआ था, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया था.

पढ़ें ड्रेस पर भद्दे कमेंट्स मिले तो दिशा पाटनी बोली- खुद के लिए कपड़े पहनती हूँ, आपको क्या लेना देना?

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button