बॉलीवुड

ड्रेस पर भद्दे कमेंट्स मिले तो दिशा पाटनी बोली- खुद के लिए कपड़े पहनती हूँ, आपको क्या लेना देना?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों भारत की नेशनल क्रश हैं. लगभग हर कोई दिशा को डेट करने के सपने देखता हैं. इसकी वजह ये हैं कि दिशा लुक और फिटनेस के मामले में बाकी सभी अभिनेत्रियों से कही ज्यादा आगे हैं. वे आए दिन अपने अलग और स्टाइलिश अवतार के लिए सुर्ख़ियों में आती रहती हैं. दिशा को लोग उनकी ड्रेस की वजह से भी ट्रोल करते रहते हैं. जब कोई उनकी ड्रेस या लुक का मजाक उड़ाता हैं या उन्हें बुर भला कहता हैं तो दिशा को इस बात से रद्दी भर फर्क भी नहीं पड़ता हैं. एक हिंदी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिशा ने खुलकर बताया हैं कि वे छोटे कपड़ों पर कमेंट करने वालो के बारे में क्या सोचती हैं.

दिशा बताती हैं कि शुरुआत में मुझे इस तरह के भद्दे कमेंट्स का बहुत बुरा लगता था. हालाँकि अब ऐसा नहीं हैं. अब मैं इन सभी चीजों से बहुत ऊपर उठ चुकी हूँ. अब ट्रोलर्स क्या क्या बोलते हैं इससे मुझे कोई भी फर्क नहीं पड़ता हैं. दिशा आगे बताती हैं कि उन्हें अब ट्रोलर्स की किसी भी बात का बुरा नहीं लगता हैं, बल्कि वे तो अब उनके कमेंट्स पर कोई रिएक्शन भी नहीं देती हैं. वे इस तरह के कमेंट्स पढ़ने से दूर ही रहती हैं.

इस इंटरव्यू के दौरान दिशा एक बहुत ही अच्छी बात कहती हैं कि “मैं अपने कपड़े अपनी मर्जी से एवं खुद के लिए पहनती हूँ, ट्रोलर्स के लिए नहीं. उनका इससे क्या लेना देना. इसलिए मैं उनकी बातों को कभी सीरियसली नहीं लेती हूँ.” बाकी एक्ट्रेस की तरह दिशा भी अपनी शर्तों पर जिंदगी जीना पसंद करती हैं. लोग क्या कहेंगे इस बारे में नहीं सोचती हैं.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा आखरी बार ‘मलंग’ फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आई थी. इस फिल्म में दिशा का फिट और बोल्ड लुक देख हर कोई उनका फैन बन गया था. आने वाले समय में दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ ‘राधे’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके पहले वे सलमान के साथ ‘भारत’ में भी एक छोटा सा रोल कर चुकी हैं.

दिशा बताती हैं कि यदि फिल्म में कोई बड़ा स्टार होता हैं तो उन्हें छोटे रोल करने में भी कोई दिक्कत नहीं होती हैं. दिशा सलमान के साथ भले दो फ़िल्में कर रही हो लेकिन उनके फेवरेट स्टार शाहरुख़ खान हैं. दिशा बताती हैं कि वे शाहरुख़ खान की बहुत बड़ी फैन हैं. भविष्य में यदि अवसर मिले तो वे शाहरुख़ के साथ काम करना पसंद करेगी. फिर चाहे उनका शाहरुख़ की फिल्म में कितना भी छोटा रोल क्यों ना हो, वे बस एक बार शाहरुख़ खान के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं.

दिशा की लव लाइफ की बात करे तो पहले उनका नाम टाइगर श्रॉफ के साथ अक्सर जुड़ता रहता था. लोगो को भी दोनों की जोड़ी बड़ी पसंद आती थी. हालाँकि अब वे ज्यादातर अपने जिम ट्रेनर के साथ दिखाई देती हैं. हालाँकि अभी ये स्पष्ट नहीं हैं कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं या बात दोस्ती से ज्यादा आगे बढ़ गई हैं.

Back to top button