बॉलीवुड

शख्स ने सोनम कपूर से पूछा ‘देश को बचाने के लिए डोनेशन कहां हैं?’ मिला ऐसा मुंहतोड़ जवाब

कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ी हुई हैं. सभी सितारें 21 दिनों के इस लॉकडाउन में घर में ही कैद हैं. हालाँकि इन दिनों सोशल मीडिया पर सितारों की एक्टिविटी जरूर बढ़ गई हैं. ये लोग अपने घर के फोटोज और विडियोज शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स का रिप्लाई भी कर रहे हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कोरोना वायरस के चलते देश की अर्थव्यवस्था को बहुत बड़ा झटका लगा हैं. अब कुछ सेक्टर के लोग तो भले वर्क फ्रॉम होम कर रहे हो लेकिन जो दिहाड़ी मजदूर हैं या रोज की कमाई के आधार पर जीविका चलाते हैं, उनकी हालत खराब हुई पड़ी हैं. ऐसे में देश की आम जनता सोशल मीडिया पर बड़े और अमीर लोगो को मदद के लिए आगे आने का सजेशन दे रही हैं.

बॉलीवुड सितारों को भी कई लोग कह रहे हैं कि आप लोग इस संकट की घड़ी में देश की सहायता करे. अब इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को भी इस बात को लेकर खरी खोटी सूना दी. उसने सोनम कपूर से पूछा कि तुमने देश के लिए कितना डोनेशन किया हैं. इस पर सोनम ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए उस ट्रोलर की बोलती ही बंद कर दी.


इस यूजर ने ट्विटर पर सोनम कपूर को टैग करते हुए लिखा कि “जब भी सरकार या उसके काम की बुराई करना होती हैं आप पहले नंबर पर होती हैं. अब जब देश को जब आपकी जरूरत हैं तो तब देश नहीं बचाना आपको? आप दोगली हो.” इसके साथ ही इसी यूजर ने सोनम कपूर सहित कई अभिनेत्रियों को टैग कर पूछा था कि “आपका डोनेशन कहाँ हैं? अभी कुछ दिन पहले ही आप देश और डेमोक्रेसी बचाने निकली थी, अब क्या हुआ?  नहीं बचाना देश को?


यूजर के इस सवाल पर सोनम कपूर ने ट्वीट कर रिप्लाई दिया और लिखा “मैं और मेरा परिवार अपने डोनेशन को सार्वजनिक नहीं करते जब तक कि कोई संस्था ऐसा ना चाहे.” इस कमेन्ट के माध्यम से सोनम कपूर यही बताना चाहती थी कि वे जब भी कोई डोनेशन करती हैं तो उसका डिंडोरा नहीं पिटती हैं. वैसे भी किसी ने कहा हैं कि आपको चैरिटी दिल से और छुपके से करनी चाहिए ना कि शो ऑफ करने के लिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभी तक कोरोना प्रभावित लोगों के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारें दान कर चुके हैं. इनमें प्रभास, पवन कल्याण, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर इत्यादि शामिल हैं. यही वजह हैं कि लोग बॉलीवुड सितारों से भी इस तरह के दान और उनके योगदान को लेकर सवाल उठा रहे हैं. गौरतलब हैं कि आज 28 मार्च तक देशभर में कोरोना मरीजों की संख्या का आकड़ा 826 के करीब जा चूका हैं.

Back to top button