बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच शुरू हुआ राखी सावंत का ड्रामा, कोरोना के डर से रोते हुए भगवान से की ये प्रार्थना

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की दहशत इस वक्त पूरे दुनिया में देखने को मिल रही है। डब्ल्यूएचओ के मुताबिक अब तक 188 देश इसकी चपेट में आ चुके हैं। दुनियाभर में कोरोना वायरस के संक्रमण की संख्या 3 लाख तक पहुंच गई है। यही नहीं, अब तक लगभग 21 हजार लोगों की मौत की भी खबरें सामने आ रही हैं। भारत में भी कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता हुआ अब दिखने लगा है। यही वजह रही है कि बीते 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से देश में 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन का ऐलान भी किया गया है।
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सोशल मीडिया में बॉलीवुड के सितारों की ओर से भी इससे बचने को लेकर संदेश जारी किए जा रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड के सितारों ने फोटोज और वीडियोज पोस्ट करके अपने संदेश दे दिए हैं। अब राखी सावंत ने भी सोशल मीडिया में वीडियो पोस्ट करते हुए कोरोना वायरस को लेकर अपना संदेश दिया है।

डरी-सहमी दिख रहीं राखी

राखी सावंत की ओर से इस वीडियो को पोस्ट किए जाने के साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया में अब तेजी से वायरल होने लगा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस तरीके से पूरी दुनिया में लोग कोरोना वायरस की वजह से बेहद परेशान हैं, उसी तरीके से राखी सावंत की भी परेशानी साफ-साफ इसमें झलक रही है। कोरोना वायरस के डर से राखी सावंत को इस वीडियो में फूट-फूटकर रोते हुए भी देखा जा रहा है। जी हां, राखी सावंत कोरोना वायरस के संक्रमण से फैल रही बीमारी कोविड-19 को लेकर एकदम डरी और सहमी हुई नजर आ रही हैं। वे भगवान से प्रार्थना भी कर रही हैं।

क्या है वीडियो में?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर किया है। इसमें वे भगवान से लोगों को माफ करने की दुआ भी मांग रही हैं। साथ ही उन्होंने एक डिजिटल चिट इस वीडियो में लगा रखा है, जिस पर लिखा हुआ है कि मैं घर में रह रही हूं। वीडियो में राखी सावंत रो रही हैं। रोते हुए कह रही हैं कि हे प्रभु लोगों को माफ कर दो। माफ कर दो लोगों को है पिता। मैं लोगों को कैसे समझाऊं कि अपने पापों के लिए वे आपसे क्षमा मांगें। सच के माध्यम से ही मैं लोगों को समझा सकती हूं। वीडियो शेयर करके ही लोगों को समझाना मेरे लिए मुमकिन है। मेरे सोशल मीडिया के माध्यम से लोग प्रभु से क्षमा मांगें। आसमानी खुदा से वे माफी मांगें।
राखी सावंत यहीं नहीं रुकीं। वे इस वीडियो में यह भी कहती हुई नजर आ रही हैं कि डॉक्टर और साइंस इस मामले में कुछ भी नहीं कर पाएंगे। इसलिए वे लोगों से कह रही हैं कि वे भगवान से माफी मांग लें। तभी वे बच पाएंगे। अभी तक ढाई लाख से भी अधिक व्यूज राखी सावंत के इस वीडियो को मिल चुके हैं। यूजर्स की ओर से इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दी जा रही है। जहां कुछ लोग राखी सावंत को ट्रोल कर रहे हैं, वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो उनका समर्थन कर रहे हैं।

Back to top button