बॉलीवुड

आखिरकार ड्रामा क्वीन राखी ने खोज ही निकाला ‘कोरोना वायरस’ का तोड़, जानकर आप को यकीन न होगा

‘कोरोनावायरस’ एक ऐसा नाम जिससे आज पूरी दुनिया घबराई हुई है। इस बीमारी का तोड़ निकालने के लिए दुनियाभर के बड़े-बड़े वैज्ञानिक और डॉक्टर्स की टीम जुटी हुई है लेकिन अभी तक इसका सफल इलाज वाला तोड़ कोई नहीं निकाल पाया है। मगर अब बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत ने इसका इलाज खोज निकाला है। जी हां राखी सावंत जहां हर मुद्दों पर बात करने से पीछे नहीं हटती हैं वे कोरोनावायरस के इलाज के बारे में बता रही हैं और ये उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

राखी सावंत ने खोज निकाला कोरोनावायरस का इलाज?

देशभर में कोरोनावायरस की दहशत है और सोशल मीडिया पर तो बहुत से लोग इससे सावधान रहने और बचाव के उपाय बता रहे हैं, इनके साथ ही कुछ लोग कोरोनावायरस पर चुटकी भी ले रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से कुछ फिल्मी सितारे अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बीते दिन अमिताभ बच्चन ने भी एक कविता शेयर की है। वहीं हाल ही में राखी सावंत ने कोरोनावायरस को लेकर गंभीर चिंता जताई है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसे वो ध्यान से सुनने की अपील भी कर रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

Please please Suni lo meri baat

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


इस वीडियो में राखी ने बताया कोविड 19 (COVID19) क्यों फैल रहा है और इसका इलाज क्या है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा राखी सावंत का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। राखी ने इसमें कहा, ‘मैं प्रार्थना करती हूं मेरी बात ध्यान से सुन लो, दोस्तों कोरोना वायरस फैल रहा है। सब कह रहे हैं हाथ धो, पैर धो, मुंह धो, नाक धो और पता नहीं क्या-क्या धो। सब धो लेकिन आत्मा को कैसे धोओगे? हमने पाप किये हैं, पूरी दुनिया ने पाप करे हैं। ये लोगों को सबक सिखाने के लिए अभी भी गॉड के चरणों में आ जाओ और अपने पापों की माफी मांग लो। आई प्रोमिस यू कोरोनावायरस आपको कभी टच नहीं कर सकता।’

आपको बता दें कि कोरोनावायरस का कहर दुनियाभर में जारी है और इसके कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। इस वायरस के फैलने के बाद कई बड़े इवेंट्स कैंसिल कर दिए गए या उनकी डेट आगे बढ़ा दी गई। कई सेलिब्रिटीज ने तो अपनी विदेश यात्राओं को भी कैंसिल कर दिया और इसके साथ ही फिल्मों की शूटिंग्स भी बंद हो गई हैं। कई राज्यों में सिनेमाघरों में ताले लग गए हैं और पूरे भारत में 31 मार्च तक स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए गए हैं। भारत में इसके कई मरीजों की पुष्टि की गई है और अगर बात राखी सावंत की करें तो वे अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बातें करती हैं। वैसे वे बॉलीवुड में आइटम नंबर्स करती हैं और इसके अलावा उन्होंने कई रिएलिटी शोज भी किए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close