बॉलीवुड

दीपिका ने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को लेकर खोले कई राज़, कहा-‘मैंने उसे रंगेहाथ पकड़ा और फिर उसे…’

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बहुत ही हैप्पिली मैरिड वुमन हैं. दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की जो उन्हें बेहद प्यार करते हैं और साथ ही उनका बहुत सम्मान भी करते हैं. पर क्या आपको पता है की रणवीर सिंह के साथ शादी करने से पहले दीपिका अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप के कारण डिप्रेशन में भी जा चुकी हैं, और ये बात उनके सभी फैंस जानते है.

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर एक और खुलासा किया है. जो बहुत ही चौंकाने वाला है. एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें चीट किया था, पर बाद वो उनसे सॉरी बोलने लगा तो दीपिका ने उसे माफ कर दिया. लेकिन अब दीपिका अपने इस फैसले पर पछताती हैं और उन्होंने इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है.

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा, ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब केवल शारीरिक सम्बन्ध बनाना नहीं है, बल्कि इसमें भावनाएं भी जुड़ती हैं. मैं जब भी किसी रिलेशशिप में रही तो मैंने कभी भी उसे धोखा नहीं दिया. अगर मैं उसके साथ धोखा करुँगी या चिंटिंग करूंगी तो मैं रिलेशनशिप में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं अकेली रहूं और मस्ती करूं. लेकिन सभी लोग ऐसा नहीं सोचते हैं, इसलिए मुझे पहले काफी तकलीफे झेलनी पड़ी हैं’ अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का नाम बताये बिना दीपिका आगे कहती हैं की ‘मैं इतनी बड़ी बेवकूफ थी कि मैंने उसे सेकंड चांस दिया, जबकि मैंने उसे चीट करते हुए रंगे हाथों पकड़ा था. बाद में वह मुझसे भीख मांगने लगा और मिन्नतें करने लगा, तो मैंने उसे माफ कर दिया पर ये मेरी बहुत बड़ी बवकूफी थी.

मुझे इन सभी चीज़ों से बाहर निकलने में बहुत समय लगा. लेकिन आज के समय में जब मैं उन सब चीज़ों से बाहर निकल चुकी हूं तो अब मुझे कोई भी उस वक्त में वापस नहीं ले जा सकता’. दीपिका पादुकोण आगे कहती हैं की ‘जब उसने मुझे पहली बार चीट किया था तब मुझे ऐसा महसूस हुआ था की इस रिश्ते में या फिर मुझमें कोई कमी होगी. लेकिन जब किसी की आदत ही धोखा देने की हो तो उसे बदला नहीं जा सकता है. मैंने अपने रिश्ते में बहुत कुछ दिया, लेकिन उसके बदले मुझे कुछ भी नहीं मिला. धोखा किसी भी रिश्ते को खत्म कर देता है.

जब किसी भी रिश्ते में धोखा आ जाता है तो वहां पर इज्ज़त खत्म हो जाती है, भरोसा चला जाता है, क्योंकि ये आपके रिश्ते के पिलर होते हैं जिन्हें कभी तोडा नहीं जा सकता है. हम आपको बता दें कि भले ही दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का नाम तो नहीं बताया, पर उनकी बातो से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो रणबीर कपूर की बात कर रही हैं. क्योंकि रणवीर कपूर से अलग होने के बाद दीपिका डीप्रेशन में चली गई थीं, और इस बात को वो खुद एक्सेप्ट कर चुकी हैं.

Back to top button