बॉलीवुड

कोरोना लॉकडाउन में ‘वृक्षारोपण’ कर रहा तैमुर, देखे शाहरुख़, शिल्पा के बच्चे क्या कर रहे

कोरोना वायरस के चलते इन दिनों हर किसी की लाइफ ठहर सी गई हैं. लोग अपने ही घर में कैद होने को मजबूर हैं. ऊपर से सरकार द्वारा 21 दिन का सख्त लॉकडाउन भी लगा दिया गया हैं. ऐसे में बेवजह घर से बाहर निकलने के तो चांस ही नहीं बनते हैं. इसलिए सभी लोग घर में ही अलग अलग अंदाज़ में टाइमपास कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारों का भी यही हाल हैं. पिछली पोस्ट में हमने आपको ये दिखाया था कि बॉलीवुड के स्टार्स घर में एकांतवास के दौरान क्या क्या कर रहे हैं. अब आज हम आपको इन सितारों के बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं. ये स्टार किड्स भी इस लॉकडाउन पीरियड में घर में कैद और फ्री हैं. तो चलिए देखते हैं कि यह घर में कैसे समय बिता रहे हैं.

तैमूर अली खान

 

View this post on Instagram

 

My boys doing their bit! Together, let’s make the world a better place for us all. Play your part… #StayHome #StaySafe #JantaCurfew

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


स्टार किड्स की लोकप्रियता के चार्ट में हमेशा नंबर 1 पर रहने वाले तैमुर अली खान इस लॉकडाउन पीरियड में अपने पिता सैफ अली खान के साथ वृक्षारोपण (प्लांटिंग) करते नजर आ रहे हैं. इसकी एक झलक तैमुर की मम्मी करीना कपूर खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं.

ख़ुशी कपूर

 

View this post on Instagram

 

Cute @khushi05k ❤️

A post shared by Janhvi & Khushi Kapoor ❤ (@janhvikhushiofficial) on


श्रीदेवी की छोटी बेटी और जान्हवी कपूर की छोटी बहन इस लॉकडाउन समय में अपने चेहरे पर विचित्र मेकअप कर मस्ती करती नजर आ रही हैं. ख़ुशी ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर बड़ी पॉपुलर रहती हैं.

सुहाना खान

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों विदेश में स्टडी कर रही हैं. सुहाना इन्स्टाग्राम पर बड़ी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो घर में ‘आइकोनिक’ फ़िल्में देखकर वक्त गुजार रही हैं. इसका एक स्क्रीनशॉट उन्होंने अपनी इन्स्टा स्टोरी में भी शेयर किया हैं.

यश और रूही जौहर


सरोगेसी (किराए की कोख) से पिता बनने के बाद फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर अपने दोनों जुड़वा बच्चों यश और रूही की फोटोज और विडियोज इन्स्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. इस लॉकडाउन के दौरान उनके दोनों बच्चे घर में आर्टिस्ट हुनर को दिखाते हुए बुक कलरिंग कर रहे हैं.

रायसा पांडे


चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे इन दिनों अपनी छोटी बहन रायसा पांडे के साथ कूकिंग करते हुए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को खुद अनन्या ने ही अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं.

विआन कुंद्रा


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का बेटा विआन इन दिनों अपने माता पिता के साथ टिकटॉक विडियो बना टाइमपास कर रहा हैं. उसे लॉकडाउन पीरियड में पेरेंट्स के साथ ज्यादा समय बिताने का मौक़ा मिल रहा हैं.

रेदान और रिहान रोशन

 

View this post on Instagram

 

. Couldn’t ask for a better view. . Or a more suited book . . #Coexist #doglovers

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on


ऋतिक इस एकांतवास के दौरान किताब पढ़ रहे हैं तो उनके दोनों बेटे रेदान और रिहान घर में ही अपने पालतू कुत्ते के साथ खूबसूरत वक्त बिता रहे हैं.

Back to top button