बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच दिखी बिन व्यहि माँ एकता कपूर, बेटे रवि के साथ किया मस्तीभरा डांस, Video वायरल

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते देशभर में जनता घरों में कैद सी हो गई हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं पीएम नरेंद्र मोदी ने पुरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन का एलान किया हैं. ऐसे में आम जनता से लेकर बड़ी बड़ी बॉलीवुड हस्तियाँ तक घर में कैद हो गई हैं. घर में रहते हुए ये सितारें अलग अलग तरीको से अपना टाइमपास कर रहे हैं. कोई घर में फिटनेस पर ध्यान देते हुए योगा कर रहा हैं तो वहीं कोई अपना कूकिंग का शौक पूरा कर रहा हैं. इसके साथ ही ये सितारें इस खाली समय में अपने परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय भी बिता रहे हैं. आमतौर पर सभी बॉलीवुड स्टार्स अपने काम की वजह से बहुत व्यस्त रहते हैं. इन्हें अपने घर परिवार में ज्यादा समय बिताने को नहीं मिलता हैं. इसलिए ये 21 दिनों का एकांतवास इस काम के लिए बेहतरीन समय हैं.

इसी कड़ी में अभिनेत्री एकता कपूर (Ekta Kapoor) भी अपने बेटे के साथ बहुत अच्छा समय बिता रही हैं. दरअसल एकता कपूर ने हाल ही में अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम हैंडल पर एक विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में वे अपने बेटे रवि के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस विडियो में माँ बेटे की मस्ती चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं. विडियो को शेयर करते हुए एकता कैप्शन में लिखती हैं ‘जब आप ज्यादा सोचने लगो तो डांस करो, जब आप डरे हुए हो तो डांस करो, यदि आपको बुरे सपने या ख्याल सता रहे हैं तो डांस करो, आप हर हाल में डांस करो.’

 

View this post on Instagram

 

Dance when u overthink! Dance when ur scared ! Dance cause u don’t know ! Dance if ur a hypochondriac n ur living ur nightmare

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on


गौरतलब है कि एकता कपूर पिछले वर्ष ही माँ बनी थी. एकता ने शादी तो नहीं की हैं लेकिन वे सरोगेसी यानी किराए की कोख के माध्यम से माँ बनी थी. एकता ने शुरुआत में बहुत दिनों तक अपने बेटे रवि की शक्ल भी नहीं दिखाई थी लेकिन अब वे उसे खुलकर दिखाने लगी हैं.


एकता कपूर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स के अंतर्गत कई सारे सीरियल्स और फ़िल्में बनती रहती हैं. हालाँकि कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरी फिल्म इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ गई हैं. फिलहाल सभी टीवी शो और फिल्मों की शूटिग रोक दी गई हैं. यही वजह हैं कि एकता कपूर भी अपने घर में फ्री ही फ्री हैं. इसलिए वे इस समय का इस्तेमाल अपने बेटे रवि के साथ मस्ती करते हुए कर रही हैं.

एकता कपूर के अलावा बाकी सितारें भी इस फ्री टाइम का सही इस्तेमाल कर रहे हैं. वैसे 21 दिन के इस एकांतवास में आपका फेवरेट टाइमपास क्या हैं?

Back to top button