बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच हार्दिक पांड्या को सूझा रोमांस, गर्लफ्रेंड के साथ इंटीमेट होते तस्वीर वायरल

कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा जिस तरीके से बढ़ा है, ऐसे में अधिकतर लोग घरों में ही रहना पसंद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा किए जाने के बाद अधिकतर लोग अपने घरों में कैद हो गए हैं और अपनों के साथ अब समय बिता रहे हैं। सेलिब्रिटीज की बात की जाए तो वे सोशल मीडिया में बहुत ही सक्रिय नजर आ रहे हैं और लोगों को इस बारे में जागरूक कर रहे हैं कि कोरोना वायरस के संक्रमण से किस तरह से बचा जाए। साथ में वे अपने फैंस के साथ यह भी साझा कर रहे हैं कि क्वॉरेंटाइन में रहने के दौरान वे किस तरीके से अपने समय को बिता रहे हैं। इसी क्रम में अभिनेत्री और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक (Natasa Stankovic) की ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बड़ी ही रोमांटिक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की गई है, जो कि खूब वायरल हो रही है।

क्या है तस्वीर में?

नताशा की ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक जो बड़ी ही रोमांटिक फोटो शेयर की गई है, इस तस्वीर में वे अपने बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या के साथ नजर आ रही हैं। दोनों को इस तस्वीर में बेड पर लेते हुए साथ में देखा जा रहा है। दोनों एक-दूसरे के बहुत ही करीब इस तस्वीर में दिख रहे हैं। नताशा ने हार्दिक पांड्या के ऊपर अपना सिर रखा हुआ है। दोनों के बीच में एक प्यारा सा डॉगी भी इस तस्वीर में नजर आ रहा है। नताशा ने इस बहुत ही रोमांटिक और इंटेंस तस्वीर को यहां शेयर किया है, मगर साथ में उन्होंने #stayhomestaysafe #quarantine जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। यहां नताशा अपने तरीके से लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए प्रेरित करती हुई नजर आ रही हैं।

पांड्या ने दी प्रतिक्रिया

 

View this post on Instagram

 

#stayhomestaysafe #quarantine @hardikpandya93

A post shared by Nataša Stanković✨ (@natasastankovic__) on

नताशा की ओर से पोस्ट की गई इस तस्वीर पर उनके बॉयफ्रेंड हार्दिक पांड्या ने भी अपनी प्रतिक्रिया दे दी है। उन्होंने दिल का इमोजी बनाकर यहां अपनी तरफ से प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा भी बहुत से लोग हार्दिक पांड्या और नताशा की इस रोमांटिक तस्वीर पर खूब प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच दिख रहे हॉट केमिस्ट्री की लोगों द्वारा जमकर तारीफ की जा रही है। यही नहीं, हार्दिक पांड्या के बहुत ही करीबी दोस्त केएल राहुल ने भी यहां अपनी ओर से प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए Love लिखा है और साथ में दिल की इमोजी का इस्तेमाल किया है।

यूं आगे बढ़ा रिश्ता

गौरतलब है कि वर्ष 2020 की शुरुआत में ही नताशा को हार्दिक पांड्या की ओर से प्रपोज कर दिया गया था। ऐसा बताया जाता है कि बीते 1 जनवरी को दोनों ने गुपचुप तरीके से दुबई में एक क्रूज पर सगाई भी कर ली थी। इनकी सगाई की तस्वीरें जब सामने आईं तो लोग हैरान रह गए थे। बाद में इन्हें कई इवेंट्स में साथ में देखा गया और सोशल मीडिया पर भी दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ जाते हैं।

पढ़ें विराट-हार्दिक के नक्शेकदम पर चल पड़ा है टीम इंडिया का ये क्रिकेटर, करेगा ‘देवसेना’ के साथ शादी

Back to top button