बॉलीवुड

आमिर खान की बेटी हीरो नहीं बल्कि इस हीरोइन को करना चाहती है डेट, किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाना जाता है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा आने वाली है। इस फिल्म को लेकर आमिर खान पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया में अक्सर इस फिल्म को लेकर वे चर्चा बटोर रहे हैं। इसी क्रम में आमिर खान की बेटी इरा खान भी सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरने में उनसे ज्यादा पीछे नहीं चल रही हैं। किसी-न-किसी वजह से आमिर खान की बेटी चर्चा में लगातार बनी हुई हैं। इरा खान ने भले ही अभी तक बॉलीवुड में अपना डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फिर भी उनकी फैन फॉलोइंग को देखकर तो यही लगता है कि वे किसी स्टार से कम तो नहीं ही हैं।

हैरान रह गए हैं सभी

 

View this post on Instagram

 

Its all smiles? ? @photographybyroozbeh . . . #smile #terrace #roozbehmakesmelaugh #happy #keepgoing #smilethroughitall #sky

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

इरा खान की ओर से हाल ही में सोशल मीडिया में एक ऐसी बात शेयर की गई है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। जी हां, इरा खान ने दरअसल सोशल मीडिया में एक जानी-मानी अभिनेत्री को डेट करने की अपनी इच्छा जाहिर कर दी है। जिस यंग एक्ट्रेस का नाम इरा खान ने सोशल मीडिया में लिया है और जिन्हें वे डेट करना चाह रही हैं, वे आमिर खान की एक फिल्म में उनकी को-स्टार भी रह चुकी हैं।

हुआ दरअसल यह है कि कोरोना वायरस की वजह से जो लॉकडाउन चल रहा है, उसकी वजह से बाकी सेलिब्रिटीज की तरह इरा खान को भी घर में ही समय बिताना पड़ रहा है। ऐसे में उन्होंने कुछ दिलचस्प करने का सोचा। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिख दिया कि उनके फैंस उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते हैं और वे इन सवालों का जवाब जरूर देंगी। सवाल पूछे जाने के क्रम में ही एक फॉलोअर ने उनसे सवाल कर दिया कि इस क्वॉरेंटाइन में वे क्या कर रही हैं? तपाक से इसका जवाब देते हुए इरा खान ने लिख दिया कि सोच रही हूं कि सान्या मल्होत्रा को डेट कर लूं। इरा खान का जवाब देने का यह दिलचस्प तरीका उनके फॉलोअर्स को भा गया है।

क्या प्रतिक्रिया देंगी सान्या?

सान्या मल्होत्रा

इरा खान यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने सान्या मल्होत्रा को भी टैग कर दिया और इसमें लिख दिया कि बाकी लोगों से पहले आपको भी केवल मुझे ही चुनना पड़ेगा। इरा खान के इस दिलचस्प प्रपोजल पर आखिर सान्या मल्होत्रा की ओर से किस तरीके से प्रतिक्रिया दी जाती है, यह देखना वाकई रोचक होने वाला है। वैसे इस कमेंट के साथ इरा खान ने लाफिंग इमोजी भी पोस्ट की है। इससे यह साफ हो गया है कि यह सब कुछ उन्होंने मजाक में कहा है।

खूब रहती हैं सक्रिय

 

View this post on Instagram

 

Take me back to Amsterdam? . . . #amsterdam #thenetherlands #majormissing

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on


सोशल मीडिया में इरा खान की सक्रियता अक्सर देखी जाती है। इंस्टाग्राम अकाउंट से वे कुछ-न-कुछ पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं सान्या मल्होत्रा बहुत जल्द फिल्म लूडो में नजर आएंगी।

पढ़ें 22 साल पहले आमिर खान ने इस वजह से रानी मुखर्जी से मांगी थी माफी, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Back to top button