बॉलीवुड

कोरोना वायरस के कठिन समय में पिता बना ‘बालिका वधू’ का ये एक्टर, कहा ‘मेरा बेटा सुपरहीरो हैं’

कोरोना वायरस (Corona वायरस) के इस माहोल में दुनियांभर से हमें कोई ना कोई बुरी खबर रोज सुनने को मिल रही हैं. इतनी सारी उदासीनता और डर का माहोल देख कर आप भी स्ट्रेस में आ गए होंगे. ऐसे में आज हम एक नए मेहमान के दर्शन करवाकर आपका स्ट्रेस दूर करने जा रहे हैं. दरअसल टीवी इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता रुसलान मुमताज के घर एक बेबी बॉय का जन्म हुआ हैं. उन्हें ये खुशखबरी आज यानी 26 मार्च को ही अपने फैंस के साथ साझा की हैं. बता दे कि ये वही रुस्लाम मुमताज हैं जिन्हें पॉपुलर टीवी शो बालिका वधु में काम करने के बाद बहुत लोकप्रियता मिली थी.

रुसलान मुमताजकी बीवी का नाम निराली मेहता हैं. इन दोनों की शादी 2014 में हुई थी. अब इनके घर के बहुत ही प्यारे बेटे का जन्म हुआ हैं, जिसके बाद दोनों माता पिता बन गए हैं. रुसलान ने अपने बेटे की कुछ तस्वीरें भी अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं. इस तस्वीर में रुसलान का छोटा सा बेटा बहुत ही क्यूट दिखाई दे रहा हैं.

इन तस्वीरों को रुसलान ने साझा करते हुए कैप्शन में लिखा – “26 मार्च 2020 को हमारे यहाँ छोटा बेबी आ गया. मैं पहले अपने बेटे की कोई भी तस्वीर अगले तीन चार महीने तक अपलोड नहीं करने वाला था. इसकी वजह वर्तमान का माहोल (कोरोना वायरस और लॉकडाउन) हैं. लेकिन फिर मैंने सोचा कि ये छोटा सा बेबी आपका दिन सुनहरा बना देगा. मुझे सच में ऐसा लगता हैं कि जब दुनिया में इतना बड़ा संकट चल रहा हैं और एक बेबी का जन्म होता हैं तो इसके पीछे कोई वजह जरूर होती हैं. तो मुझे उम्मीद हैं कि हमारा छोटा बेबी एक सुपर हीरो हैं जिसका जन्म कठिन समय में हुआ हैं. ऐसे में वो आगे चलकर दुनियां को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाएगा. मुझे आशा हैं और मैं प्रार्थना भी करता हूँ कि ये दुनिया आने वाले समय में हमारे लिए, हम पेरेंट्स के लिए और हमारे बच्चों के लिए और भी बेहतर जगह बन जाएगी.


वर्कफ्रंट की बात करे तो रुसलान ने पहले फिल्मों में ट्राई किया था लेकिन जब वहां उनकी किस्मत नहीं चमकी तो वे टीवी में आ गए थे. यहाँ वे बालिका वधू, ये है आशिकी, लाल इश्क और ‘कहता है दिल जी ले जरा जैसे टीवी शोज में दिखाई दे चुके हैं.

Back to top button