बॉलीवुड

‘कोरोना’ के ऊपर कार्तिक आर्यन ने बनाया रैप विडियो, काफी पसंद कर रहे हैं लोग

कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से आज पूरी दुनिया परेशान हैं. इस वायरस की वजह से विश्वभर में कई हजार जाने गई हैं. भारत की बात करे तो यहाँ अभी तक 649 मामले सामने आ चुके हैं. इसके साथ ही इस खतरनाक वायरस की वजह से अब तक 14 लोग अपनी जान भी गवा चुके हैं. ये वायरस एक व्यक्ति से दुसरे व्यक्ति में बहुत तेजी से फैलता हैं. यदि संक्रमित व्यक्ति किसी सतह को छू ले तो उसके ऊपर भी ये कुछ घंटो से कई दिनों तक ज़िंदा रह सकता हैं. ऐसे में पब्लिक प्लेस में इसके फैलने के चांस बहुत तेजी से बढ़ जाते हैं. इसलिए इससे बचने का बेहतर तरिका यही हैं कि आप अपने घर में कैद रहे, भीड़ भाड़ वाले इलाकों में ना जाए और लोगो से दूरी बनाकर बात करते रहे. इस वायरस से बचने के लिए आपको लगातार अपने हाथ भी अल्कोहल बेस्ड हैंड सेनेटाईजर से धोते रहना चाहिए.

भारत में ये वायरस भयावह रूप ना ले इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का एलान किया हैं. इस दौरान लोगो को घर के अंदर ही रहने की सलाह दी गई हैं. हालाँकि कुछ लोग सरकार के इन निर्देशों का ठीक से पालन नहीं कर रहे हैं और अपनी लापरवाही से दूसरों तक ये वायरस फैलाने का खतरा भी बढ़ा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारें कोरोना और लॉकडाउन के माहोल में लोगो को अपने तरीके से जागरूक करने का भी काम कर रहे हैं. इस काम के लिए अभिनेता कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) ने एक बेहद अनोखा तरीका ढूँढा हैं.

दरअसल इन दिनों कार्तिक आर्यन का एक रैप विडियो बड़ा ही वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में कार्तिक रैप सॉंग के माध्यम से लोगो को घर में रहने की, दूरी बनाने की और बार बार हाथ धोते रहने की सलाह दे रहे हैं. लोगो को कोरोना से सावधानी के लिए जागरूक करने का ये तरिका काफी अनोखा और दिलचस्प लग रहा हैं. सोशल मीडिया पर भी इसे सभी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग कार्तिक आर्यन की क्रिएटिविटी की बहुत तारीफ़ कर रहे हैं. चलिए अब बिना किसी देरी के आप भी ये विडियो देख लीजिए.

 

View this post on Instagram

 

Jab tak Ghar nahi baithoge, Main yaad dilaata rahunga ! #CoronaStopKaroNa #CoronaRapKaroNa ? Keep spreading the word ?? ? – @_abhiprabhu__

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कोरना वायरस और इंडिया के लॉकडाउन की वजह से सभी फ़िल्मी सितारें इन दिनों अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में ये लोग घर में ही अलग अलग तरीकों से टाइपास कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही कार्तिक का एक और विडियो भी वायरल हुआ था जिसमे वे अपने घर के बर्तन धोते नजर आ रहे थे. ऐसा ही एक विडियो अभिनेत्री कैटरीना कैफ का भी सामने आया था.

वर्कफ्रंट की बात करे तो कार्तिक आर्यन कुछ दिनों पहले ही सारा अली खान के साथ ‘लव आजकल’ फिल्म में नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Back to top button