बॉलीवुड

कोरोना वायरस की वजह से टली ऋचा चड्ढा-अली फैजल की शादी, इस एक्ट्रेस ने आगे बढ़ाई डेट

इन दिनों भारत में कोरोना का खौफ है। कोरोना की वजह से जहां पूरा भारत बंद हो चुका है। इस वजह से सभी वर्ग के लोग परेशान हैं। कोरोना के डर से कई हाई प्रोफाइल शादियां भी रद्द हो चुकी हैं। इसमें वरूण धवन-नताशा दलाल, ऋचा चड्ढा-अली फैजल की शादियां टल गई हैं। रिचा चड्ढा और अली फजल की शादी अप्रैल महीने में होनी थी । वहीं छोटे पर्दे की एक्ट्रेस झलक देसाई को भी अपनी शादी रद्द करनी पड़ी है। टीवी सीरीयल राधाकृष्ण में काम करने वाली एक्ट्रेस झलक ने बताया कि वो मार्च के महीने में ही शादी करने वाली थीं।

झलक बताती हैं कि शो राधाकृष्ण में रूक्मणी और कृष्ण के विवाह का सीन मेरे लिए बहुत जरूरी था। झलक कहती हैं कि इस शो में रूक्मणी का किरदार बहुत ही अहम है। यही वजह थी कि मैंने अपनी शादी को आगे बढ़ा दिया था। और हमने तय किया था कि शादी मार्च के महीने में होगी। लेकिन अब कोरोना जैसी महामारी से जब पूरा देश जूझ रहा है तो यही वजह है कि अब इस शादी को और आगे ढकेलना पड़ा है।

कोरोना के लिए जहां पूरा देश सतर्क है। वहीं इन एक्ट्रेस को अपने दर्शकों की भी चिंता सता रही है। झलक को अपने प्रशंसकों की काफी चिंता है। अपने फैन्स को जागरूक करने के लिए वो कहती हैं कि कोरोना वायरस इस समय बहुत ही घातक रूप ले रहा है। इसलिए हम सभी को बहुत ही सचेत रहने की जरूरत है। उन्होंने अपने दर्शकों से घर पर ही रहने की अपील की है। उन्होंने  कहा कि कोई भी बाहर की स्थिति को देखकर परेशान न हों। बल्कि अपनों के लिए अपने ही घर में छोटी छोटी  सावधानियां बरतें और सुरक्षित रहें।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने पूरे दुनिया में तबाही मचा दी है। इस वायरस से हर कोई खौफ में है। बता दें कि इस समय अमेरिका और यूरोप के कई देशों में इस वायरस ने काफी लोगों की जान ली है। और यह धीरे धीरे भारत में भी अपने पैर पसार रहा है। यही वजह है कि दुनिया भर की सरकारों ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की है। मामला इतना गंभीर हो चुका है कि लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन प्रशासन अपने देखरेख में कड़ाई से करवा रही है। इस समय सभी लोग बस यही दुआ कर रहे हैं कि जल्दी से जल्दी इस बीमारी से निजात मिले। और वापस लोग अपनी दिनचर्या में आ सकें।

जाते जाते बता दें कि भारत सरकार ने आने वाले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है।  यह सब एहतियातन के तौर पर किया गया है। ताकि यह वायरस भारत जैसे घनी आबादी वाले देश में अपने पैर न पसार सके। जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के दौरान सभी जरूरी सेवाएं खुली  रहेंगी। इसके अलावा अन्य बाजार बंद रहेंगे। 21 दिनों का लॉकडाउन 25 मार्च से शुरू होकर 14 अप्रैल तक चलेगा। भारत सरकरा ने इस दौरान सभी लोगों को अपने घर में ही रहने की सलाह दी है। क्योंकि अभी तक कोरोना का कोई इलाज नहीं मिल सका है। और अभी  इस वायरस का इलाज सिर्फ लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग ही है।

Back to top button