समाचार

कोरोना से जंगः मदद के लिए आगे आया देश का ये बड़ा बिजनेसमैन, दान किए 100 करोड़ रूपये

आज के समय में पूरा भारत देश एक साथ खड़ा होकर कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. इस समय पूरे देश का सिर्फ एक ही दुश्मन है… सभी लोग अपनी अपनी तरफ से कुछ ना कुछ सहयोग कर रहे हैं जिससे कोरोनावायरस जैसी खतरनाक बीमारी से छुटकारा पाया जा सके. लोगों के मन में कोरोना वायरस की बीमारी का ऐसा डर बैठ गया है की लोग अपने अपने घरों से बहार नहीं निकल रहे हैं. सभी लोग अपने अपने हिसाब से कोरोना वायरस के संकट से उबरने के लिए मदद कर रहे है. ऐसे में जब पूरा देश कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है तब देश के बड़े बड़े बिजनेसमैन से भी यह आशा की जाती है कि अगर वह अच्छे वक्त में देश से बहुत सारा धन कमाते हैं तो फिर जरूरत पड़ने पर देश की आर्थिक मदद भी करें. जिससे सरकार के लिए इस बीमारी से लड़ना आसान हो जाए.

हाल ही में कोरोना वायरस की बीमारी से लड़ने में मदद करने के लिए देश के एक बड़े और जाने माने बिजनेसमैन सामने आए हैं. इस बिजनेसमैन का नाम है अनिल अग्रवाल…… अनिल अग्रवाल वेदांता ग्रुप के चेयरमैन है और ये अरबों की धन संपत्ति के मालिक है. जब पूरे देश में कोरोना वायरस की बीमारी जैसी बड़ी समस्या आ गई है तो देश की मदद करने के लिए अनिल अग्रवाल सबसे पहले आगे आए हैं और अनिल अग्रवाल ने कहा कि आज के समय में देश को मेरी आवश्यकता है और इसलिए मैं इस बीमारी से लड़ने के लिए अपनी तरफ से 100 करोड़ की आर्थिक सहायता देने का संकल्प ले रहा हूं.

सभी लोग अनिल अग्रवाल के इस काम की प्रशंसा कर रहे हैं और कहीं ना कहीं अनिल अग्रवाल पूरी दुनिया में एक मिसाल बनकर सामने आए हैं. अनिल अग्रवाल ने मुसीबत के समय अपने देश का साथ जिस तरह से दिया है वह अपने आप में मिसाल है. वैसे भी वेदांता ग्रुप का देश और दुनिया के लिए बहुत ही अच्छा योगदान रहा है. वेदांता ग्रुप अर्थव्यवस्था को हमेशा से ही मजबूत बनाता रहा है. अब मुश्किल के समय में भी एक साथ खड़े होकर वेदांता ग्रुप मंद यह साबित कर दिया है कि वह उनके मन में आज भी देश प्रेम की भावना जिंदा है. आज कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पूरे देशवासी एक हो गए हैं. साथ ही चीन सरकार को भी हिम्मत दे रहे हैं.

जिस तरह से कोरोना वायरस का कहर हर दिन बढ़ता जा रहा है उसे देखकर सभी लोग घबरा गए हैं. सभी लोग इस बीमारी से बचने के लिए एतिहात बरत रहे हैं और साथ ही दूसरों के मन में इस बीमारी से बचने के लिए जागरूकता पैदा कर रहे हैं. अभी तक भारत में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या सात हो गयी है जबकि 407 लोग इस बीमारी से संक्रमित पाए गए हैं.

Back to top button