बॉलीवुड

रणबीर संग ब्रेकअप की खबरों पर आलिया ने लगाया फुल स्टॉप, नीतू कपूर के विडियो पर किया ये कमेंट

आलिया भट्ट का नाम आज के टाइम में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में लिया जाता है. आलिया ने बहुत ही कम समय में अपनी वह पहचान बनायी है, जिसे बनाने में अभिनेत्रियों को बरसों लग जाते हैं. स्टार किड होने के बावजूद आलिया ने अपनी मेहनत से यह साबित कर दिया कि वह इंडस्ट्री में अपने पिता की वजह से नहीं, बल्कि अपनी काबिलियत से हैं. आलिया भट्ट ने अब तक एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. उनके नाम हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया. बद्री की दुल्हनिया, डिअर जिंदगी , हाईवे, राजी और गली बॉय जैसी कई हिट फिल्में हैं.

आलिया जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चे में रहती हैं, उससे भी कहीं ज्यादा चर्चे में वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर रहती हैं. यह तो सभी जानते हैं कि इन दिनों आलिया का अफेयर बॉलीवुड के हीरो रणबीर कपूर के साथ चल रहा है. लेकिन हाल ही में आई एक खबर ने आलिया-रणबीर के फैंस को चिंता में डाल दिया. बीते दिनों आलिया और रणबीर के ब्रेकअप की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. इस बात पर लोग तब यकीन ज्यादा करने लगे, जब आलिया के जन्मदिन पर रणबीर कपूर दिखाई नहीं दिए. ऐसे में ये माना जाने लगा कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

लेकिन हालिया ख़बरों के मुताबिक ब्रेकअप की खबर महज एक अफवाह है. दरअसल, ब्रेकअप की खबरों के बीच आलिया ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे तमाम अफवाहें खत्म हो गई हैं. आलिया की इस हरकत ने साफ कर दिया है कि अब भी दोनों साथ हैं. बता दें, बीते दिनों आलिया ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सूर्यास्त को निहार रही हैं और फोटो क्रेडिट में उन्होंने RK यानी रणबीर कपूर का नाम लिया है. ऐसे में यह तो साफ है कि दोनों का ब्रेकअप नहीं हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

stay home &… watch the sunset ? #stayhomestaysafe P.S – ? credit to my all time fav photographer RK ?

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


आलिया ने सूर्यास्त वाली तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “घर पर रहें और..सूर्यास्त को निहारें. घर पर रहें और सुरक्षित रहें. तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फटॉग्रफर रणबीर कपूर ने ली है”. इसके अलावा आलिया ने एक और ऐसी हरकत की है, जिससे यह बात क्लियर हो गयी है कि इनका ब्रेकअप नहीं हुआ है. दरअसल, नीतू कपूर ने कुछ दिनों पहले अपने इन्स्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया, जिसमें ऋषि कपूर टीवी के सामने बैठकर वर्चुअल योग करते हुए दिख रहे हैं.


जैसे ही नीतू कपूर के अकाउंट पर यह विडियो पोस्ट हुआ, वैसे ही आलिया का कमेंट आ गया. विडियो के सामने आते ही आलिया ने कमेंट करके लिखा ‘सुपर्ब’. बता दें, आलिया भट्ट कपूर खानदान के बेहद करीब हैं और उनका ये कमेंट इस बात का सबूत है कि आलिया और रणबीर के ब्रेकअप की खबर महज एक अफवाह थी. दोनों अब भी साथ हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया जैसे जाने-माने सितारे होंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं. वहीं, हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म इसी साल के सितंबर महीने में रिलीज़ हो सकती है.

पढ़ें Viral Video: TikTok बनाते हुए आलिया भट्ट से हुई ‘गलती से Mistake’, देखकर आ जाएगी शर्म

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button