बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की फोटो, पूछा- मेरी आंखों में क्या दिखता है, कमेंट्स की आ गई बाढ़

बिग बॉस के 13वें सीजन ने बड़ी सुर्खियां बटोरी थी। जब तक शो चल रहा था तब तक इसकी लोकप्रियता देखते ही बन रही थी। शो की लोकप्रियता का आलम यह है कि शो के समाप्त हो जाने के बाद भी इसके कंटेस्टेंट को लेकर फैंस का उत्साह बिल्कुल भी कम नहीं हुआ है। विशेषकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति उनके फैंस की दीवानगी देखते ही बनती है। सिद्धार्थ शुक्ला ने जितनी सुर्खियां शो में बने रहने के दौरान बटोरी थीं, उससे कम सुर्खियां वे शो के खत्म होने के बाद भी नहीं बटोर रहे हैं। हमेशा सिद्धार्थ शुक्ला को किसी-न-किसी वजह से खबरों में देखा जा सकता है। बिग बॉस के शो के दौरान शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी खूब जमी थी। अब जब शो समाप्त हो चुका है तो इन दोनों का साथ में एक वीडियो सॉन्ग भी रिलीज होने के कगार पर है।

पोस्ट की यह तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Look into my eyes, what do you see? Revealing the answer in my next post TOMORROW! . #BhulaDunga #ComingSoon #StayTuned . Captured by: @shivangi.kulkarni Styling by: @iamkenferns Wardrobe: @swagboutique_forhim

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on


सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी एक तस्वीर यहां पोस्ट की है। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से एक सवाल किया है, जिस पर उन्हें ढेरों अलग-अलग जवाब मिल रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सिद्धार्थ शुक्ला की ओर से जो अपनी एक तस्वीर पोस्ट की गई है। उस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने अपने फैंस से यह सवाल किया है कि मेरी आंखों में आपको क्या नजर आता है? साथ ही सिद्धार्थ ने यह भी लिखा है कि वे इस सवाल का जवाब अगले हफ्ते देने वाले हैं।

कमेंट्स की बाढ़

हालांकि, जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला की ओर से यह तस्वीर यहां पोस्ट की गई और इस तरह का कैप्शन इसके साथ लिखा गया, फैंस अगले हफ्ते तक का इंतजार करने के लिए तैयार नहीं नजर आए। इस तस्वीर पर कमेंट्स की जैसे बाढ़ आ गई। प्रशंसकों ने यह बताना शुरू कर दिया कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला की आंखों में क्या नजर आ रहा है। अधिकतर प्रशंसकों ने यहां शहनाज गिल का ही नाम लिखा है। उन्होंने लिखा है कि उन्हें उनकी आंखों में शहनाज गिल ही नजर आ रही हैं।

फैन्स ने ये भी लिखा

इसी तरह से एक यूजर ने यहां अपने जवाब में लिखा है कि उन्हें शहनाज गिल उनकी आंखों में शो के समय से ही नजर आ रही हैं। उसी तरीके से एक और यूजर ने लिखा है कि उनकी आंखों में उन्हें सच्चा प्यार नजर आ रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला को कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त खुद को घर में कैद करना पड़ा है। उनके प्रशंसकों को उनकी परवाह है। तभी तो उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को गिफ्ट्स भी भेजे हैं। खुद सिद्धार्थ शुक्ला की ओर से इसका खुलासा किया गया था। शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सॉन्ग भुला दूंगा आगामी 24 मार्च को रिलीज होने जा रहा है। सिद्धार्थ के प्रशंसक बड़ी ही बेसब्री से उनके इस वीडियो सॉन्ग के रिलीज होने का इंतजार भी कर रहे हैं।

पढ़ें शहनाज को देख रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, सुबह 7 बजे तक थामे रहे शहनाज का हाथ, तस्वीर वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Back to top button