बॉलीवुड

फिल्मों से दूर इंटरनेट पर कहर बरसा रहीं मिनिषा लांबा, बिकनी पहने लूट रहीं फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ टच में रहती हैं. वह इन्स्टाग्राम पर आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. मिनिषा द्वारा शेयर की गयी तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आती है और वह इन तस्वीरों पर जमकर लाइक व कमेंट्स भी करते हैं.

मिनिषा का बॉलीवुड में सफर काफी लंबा तो नहीं रहा, लेकिन थोड़े समय में भी वह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं. आज भी मिनिषा के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. बता दें, मिनिषा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में की थी. उनकी पहली डेब्यू फिल्म ‘यहां’ थी.

हालांकि, इस फिल्म के बाद मिनिषा को खासा पहचान नहीं मिली. वह लाइमलाइट में तब आईं जब वह रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ में नजर आईं. इस फिल्म में मिनिषा के काम को दर्शकों ने काफी सराहा. इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में भी उनकी एक अलग पहचान बन गई.

इसके बाद मिनिषा किडनैप (2008), वेल डन अब्बा (2009), शौर्य (2008), जिला गाजियाबाद (2013), भेजा फ्राई (2011), हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड (2007), दस कहानियां (2007), अंथोनी कौन है (2006), हम तुम शबाना (2011) और कॉर्पोरेट ( ) जैसी फिल्मों में नजर आईं. आखिरी बार वह साल 2017 में आई फिल्म ‘भूमि’ में दिखाई दी थीं.

बड़े पर्दे पर काम करने के बाद मिनिषा ने छोटे पर्दे पर भी हाथ आजमाया. वह सब टीवी के शो ‘तेनाली रामा’ में नजर आईं. इतना ही नहीं, वह बिग बॉस के सीजन 8 में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आईं, लेकिन जल्दी ही शो से एलिमिनेट हो गईं. इन दिनों मिनिषा ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

वह आये दिन फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. बता दें, मिनिषा का जन्म 18 जनवरी 1985 को हुआ था. मिनिषा ने साल 2015 में रियान थाम से शादी की थी. साल 2018 में खबरें आईं कि मिनिषा और उनके पति के बीच मनमुटाव चल रहा है और वह अपने पति से अलग रह रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Whadidja say????

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

मिनिषा और रियान ने गुपचुप तरीके से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी. 2 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था. मिनिषा और रियान की शादी के बारे में पूजा बेदी ने ट्वीट करके जानकारी दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Minissha (@minissha_lamba) on

हरियाणवी जाट परिवार से ताल्लुक रखने वाली मिनिषा आज 35 साल की हैं. मिनिषा ने अपनी पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस कॉलेज से पूरी की है. पढ़ाई के दौरान ही मिनिषा ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी. वह कई नामी ब्रांड्स के विज्ञापन में नजर आईं. विज्ञापन की शूटिंग के दौरान ही उन्हें उनकी पहली फिल्म ‘यहां’ ऑफर हुई थी. इस फिल्म के लिए मिनिषा 2005 में बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए नॉमिनेट भी हुई थीं.

पढ़ें माधुरी के गाने पर थिरकी ग्रीस की कैटरीना, आइसोलेशन में किया डांस तो वायरल हो गया विडियो- देखें 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button