दिलचस्प

माधुरी के गाने पर थिरकी ग्रीस की कैटरीना, आइसोलेशन में किया डांस तो वायरल हो गया विडियो- देखें

इन दिनों कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. चीन से शुरू हुआ ये काफिला धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है. चीन के अलावा कई देशों में इस वायरस का कहर देखने को मिला है. भारत में भी इसके कई मामले देखने को मिले हैं. भारत में अब तक इसके 180 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. लेकिन लोग कोविड 19 से डरने की बजाय इससे बेख़ौफ़ होकर लड़ रहे हैं. इसी बीच लोग इस बात पर भी चर्चा कर रहे हैं कि कैसे इस वायरस से खुद को बचाया जा सके.

इस माहौल में जहां लोग चिंता में हैं कि इस वायरस का खात्मा कैसे किया जा सके, वहीं एक महिला का डांस विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसने कोरोना वायरस से बचने के लिए खुद को आइसोलेशन में रखा है. वायरल हो रहे इस विडियो में महिला माधुरी दीक्षित के गाने ‘एक दो तीन’ पर डांस कर रही है. महिला का नाम कैटरीना कोरोसिडोऊ है.

माधुरी दीक्षित की फैन हैं कैटरीना


बता दें, कैटरीना ग्रीस की रहने वाली हैं और वह माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं. इस विडियो को कैटरीना की फ्रेंड ने शेयर किया है. उन्होंने विडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चलते तनाव में है वहीं मेरी सहकर्मी कैटरीना कोरोसिडोऊ काम पर डांस करके मजे ले रही हैं ताकि कोरोना के तनाव से बचा जा सके. कैटरीना ग्रीस से हैं और मशहूर भारतीय एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं”.

यूजर्स कर रहे अच्छे-अच्छे कमेंट्स

बता दें, भारत के लोगों को कैटरीना का ये डांस विडियो बहुत पसंद आ रहा है और वह उन्हें बिग बॉस में बुलाये जाने की डिमांड कर रहे हैं. इस डांस विडियो पर यूजर्स अच्छे-अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने डांस विडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इस कैटरीना का स्वैग उस कैटरीना से ज्यादा अच्छा है”. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “मैं चाहूंगी कि वो माधुरी दीक्षित के बाकी गानों पर भी परफॉर्म करे”.

तो एक अन्य यूजर ने लिखा, “वो वाकई ग्रीस में बहुत ज्यादा फेमस है. मैं एक लड़की को जानती हूं जिसकी दोस्त ग्रीस में पढ़ी है. वहां बॉलीवुड गानों की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है”. कमेंट्स का सिलसिला यहीं नहीं थमा. एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि उसे भारत में अगले बिग बॉस सीजन का हिस्सा होना चाहिए.

जहां कोरोना वायरस ने एक तरफ पूरी दुनिया को डरा रखा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस वायरस से डट कर निपट रहे हैं. वह इस वायरस से खौफ खाने की बजाय मस्ती मजाक करते हुए इससे लड़ने की सलाह दे रहे हैं. कोरोना पर तो कई गाने भी बन गए हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इस गाने पर अब तक कई गाने लिखे जा चुके हैं. इतना ही नहीं, कुछ तो हिंदी भाषा में भी कोरोना वायरस पर गाने बना रहे हैं.

पढ़ें माधुरी ने बेटे के जन्मदिन पर किया भावुक पोस्ट, प्यार भरे मैसेज के साथ फॅमिली फोटो किया शेयर

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button