बॉलीवुड

वायरल हुईं संजय कपूर की बेटी शनाया की ये खूबसूरत तस्वीरें, नहीं हटा पाएंगे अपनी नजरें-देखिए

भले ही संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अभी तक फिल्म इंड्रस्ट्री में अपना डेब्यू नहीं किया है पर वक़्त के साथ शनाया धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं. शनाया कपूर पहले से ही पापाराजी और सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हैं. इसी बीच कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड अभिनेता रह चुके संजय कपूर ने अपनी बेटी शनाया की कुछ खूबसूरत पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. इन सभी पिक्चर्स में शनाया कपूर बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी इन तस्वीरों में शनाया ने व्हाइट क्रोप टॉप और ब्लैक पैंट्स पहनी हुई है. इसके साथ शनाया ने मल्टी-कलर्ड जैकेट कैरी किया है. शनाया इन तस्वीरों में कैमरे के सामने जिस तरह से पोज दे रही हैं, उसमें वह बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं. सटल मेकअप सलेंडर फिगर में वह बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

❤️❤️

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500) on

जैसे ही संजय कपूर ने अपनी बेटी शनाया की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही सभी फैन्स के बहुत सारे कमेंट्स आने लगे हैं. हम आपको बता दें, शनाया कपूर और अनन्या पांडे एक दूसरे के बहुत अच्छे फ्रेंड हैं. शनाया कपूर ने अनन्या पांडे की तरह ही प्रिस्टीजियस ले बॉल डेस डेब्यूटेंट्स पेरिस में अपना डेब्यू किया था. इसमें उन्होंने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थी. इस रेड कलर की ड्रेस में शनाया किसी प्रिंसेस की तरह लग रही थीं. हम आपको बता दे की शनाया कपूर अपनी कजन सिस्टर जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर रही हैं.

एक इंटरव्यू में शनाया कपूर से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया. जिसके जवाब में शनाया कपूर ने कहा- ‘मैं हमेशा से ही करन जौहर के साथ काम करना चाहती हूँ. मुझे नहीं लगता कि कोई भी एक्टर करण जौहर के साथ काम करने से मना करेगा.वह बिलकुल मेरे परिवार की तरह हैं. करण काफी प्रतिभावान और एक बहुत अच्छे निर्देशक हैं. मुझे ऐसा महसूस होता है की मैं तब रो दूंगी जब वो अपनी फिल्म के लिए मुझे साइन करेंगे. मैं इमोशनल हो जाऊंगी और शायद मर जाऊंगी.’ शनाया कपूर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा शनाया कपूर हमेशा किसी न किसी पार्टी या फिर इवेंट में नज़र आती रहती हैं.

गुंजन सक्सेना की बायोपिक का नाम ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ है. इस बायोपिक में गुंजन सक्सेना की भूमिका जाहन्वी कपूर अदा कर रही हैं. फिल्म ‘धड़क’ में काम करने के बाद जाह्नवी कपूर दूसरी बार किसी फिल्म में नज़र आएंगी. इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है. लोगों ने फिल्म के फर्स्ट लुक को बहुत पसंद भी किया. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ पंकज त्रिपाठी भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इस बायोपिक में पंकज त्रिपाठी ने जाह्नवी कपूर के पिता की भूमिका निभायी है.

Back to top button