बॉलीवुड

एक बार फिर स्टार्ट हो रहा Bigg Boss, देखने को मिलेगी सिद्धार्थ-आसिम की जोरदार भिड़त

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को समाप्त हुए एक महीने से ऊपर हो गया हैं. ऐसे में बिग बॉस के फैंस अभी भी इस शो को देखना मिस कर रहे हैं. खासकर शो के सितारें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज (Asim Riaz), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पारस छाबड़ा (Paras Chhabara) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अक्सर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते थे. बिग बॉस का ये सीजन अब तक के सभी सिजनों में सबसे ज्यादा पॉपुलर था. इस शो की टीआरपी आसमान छूती थी. यही वजह थी कि इस शो को आम समय से 5 हफ्ते ज्यादा के लिए बढ़ाया गया था. ऐसे में ये सीजन अब तक का सबे लम्बा सीजन बन गया था.

शो के अंदर कई ऐसे पल होते थे जो दर्शकों को बड़ा लुभाते थे. जैसे सिद्धार्थ शहनाज के बीच का नोकझोक वाला प्यार, माहिरा और पारस का झप्पी पप्पी करना और आसिम सिद्धार्थ की दोस्ती और लड़ाई. वहीं आसिम और हिमांशी का लव एंगल भी बेहद पसंद किया गया था. ऐसे में यदि आप बिग बॉस को अपनी टीवी पर देखना मिस कर रहे हैं तो आपके लिए बेहद अच्छी खबर हैं. सूत्रों की माने तो बिग बॉस के मेकर्स एक बार फिर आपकी टीवी स्क्रीन पर बिग बॉस 13 प्रसारित कर सकते हैं. हालाँकि इस बार शो को पूरा दिखाने की बजाए सिर्फ बिग बॉस 13 की कुछ मीठी और दिलचस्प यादों को आपके सामने दिखाया जाएगा.

दरअसल बिग बॉस 13 के समाप्त होने के बाद ही कलर्स वाले ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shaadi Karoge) नाम का स्वयंवर रियलिटी शो लाए थे. इस शो में पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल अपने लिए लाइफ पार्टनर की तलाश कर रहे थे. हालाँकि ये शो का फोर्मेट और लोकेशन दर्शकों को कुछ ख़ास लुभा नहीं पाया. इस शो को बिग बॉस के घर में ही फिल्माया जा रहा था जिसकी वजह से दर्शक इसे ज्यादा पसंद नहीं कर पाए थे. सुनने में ये आ रहा हैं कि यह शो लो टीआरपी की वजह से जल्द बंद होने जा रहा हैं. ऐसे में कलर्स वाले सोच रहे हैं कि बिग बॉस 13 की कुछ चुनिंदा फुटेज फिर से टीवी पर प्रसारित कर देते हैं. यदि ऐसा होता हैं तो आपको एक बार फिर टीवी पर आसिम सिद्धार्थ की लड़ाई और शहनाज की मस्ती देखने को मिल सकती हैं.

सुनने में तो ये भी आया हैं कि मेकर्स ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. ऐसे में यदि बिग बॉस 13 को रीटेलीकास्ट करा जाता हैं तो बिग बॉस 14 को भी इसका फायदा मिलेगा. फिर इस नए सीजन को लेकर दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बना रहेगा. बिग बॉस 13 को दोबारा दिखाने के पीछे कोरोना वायरस (Corona Virus) भी एक वजह हैं. बता दे कि कोरोना के खौफ के चलते फिलहाल कुछ दिन फिल्म और टीवी शो की सभी शूटिंग टाल दी गई हैं. ऐसे में चैनल पर अधिकतर पुराने कंटेंट ही चलाए जाएंगे.

वैसे आप लोग इस खबर से कितने खुश हैं हमें कमेंट में जरूर बताए. यदि बिग बॉस का अगला सीजन स्टार्ट होता हैं तो आप उसमे किन किन सितारों को देखना पसंद करेंगे?

Back to top button