बॉलीवुड

बॉलीवुड हीरो से भी ज्यादा हैंडसम हैं इन 7 हेरोइनों के पति, जाने क्या करते हैं काम

इस बात में कोई शक नहीं कि बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ दिखने में बेहद खूबसूरत होती हैं. ऐसे में उनकी कोशिश भी यही होती हैं कि अपने लिए एक हैंडसम पति ढूँढा जाए. आमतौर पर गुड लूकिंग हस्बैंड पाने के लिए अभिनेत्रियाँ किसी बॉलीवुड अभिनेता से ही शादी रचा लेती हैं. हालाँकि आज हम आपको जिन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं उनके केस में मामला थोड़ा उल्टा हैं. उन्होंने एक हैंडसम नौजवान से शादी तो जरूर रचाई लेकिन वो बॉलीवुड में कोई अभिनेता नहीं हैं बल्कि किसी दुसरे प्रोफेशन में हैं.

शिल्पा शेट्टी – राज कुंद्रा

शिल्पा 90 के दशक की फेमाश अभिनेत्री हैं. शिल्पा की फिटनेस और खूबसूरती कमाल की हैं. ऐसे में सुंदर शिल्पा ने अपने लिए हस्बैंड भी हैंडसम ढूंढा हैं. शिल्पा के पति का नाम राज कुंद्रा हैं. राज एक सफल और अमीर बिजनेसमैन भी हैं. शिल्पा और राज की शादी साल 2009 में हुई थी. ये राज की दूसरी शादी थी. शिल्पा के लिए उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था.

अनुष्का शर्मा – विराट कोहली

अनुष्का शर्मा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में होती हैं. अनुष्का के हस्बैंड के बारे में तो पूरी दुनियां जानती हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ना सिर्फ एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं बल्कि दिखने में बॉलीवुड हीरोज से भी ज्यादा हैंडसम हैं. विराट के फैंस की संख्या करोड़ो में हैं. इनमें कई लड़कियां भी शामिल हैं जो विराट के आकर्षक लुक की दिवानी हैं. हालाँकि विराट को अपना बनाने में अनुष्का शर्मा कामयाब हुई हैं. गौरतलब हैं कि इन दोनों ने साल 2017 में शादी रचाई थी.

सोनम कपूर – आनंद आहूजा

अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर भी बॉलीवुड में जाना पहचाना चेहरा हैं. सोनम दिखने में बड़ी क्यूट और सुंदर हैं. वहीं उनके पतिदेव की बात करे तो वे मस्त डैशिंग लुक वाले हैंडसम बंदे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनम कपूर ने साल 2018 में दिल्ली के बड़े बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी रचाई थी.

प्रीति जिंटा – जेन गुडइनफ

90 के दशक में अपने डिंपल से सबके चेहरे पर मुस्कान लाने वाली प्रीति जिंटा ने साल 2016 में विदेशी बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ (Gene Goodenough) से शादी रचाई थी. जेन एक सफल बिजनेसमैन हैं. वे दिखने में कही ज्यादा हैंडसम हैं.

इलियाना डिक्रूज – एंड्र्यू

फिल्मों के अलावा इलियाना डिक्रूज अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. इलियाना के पति का नाम एंड्र्यू हैं. एंड्र्यू ऑस्ट्रेलिया में बतौर फोटोग्राफर काम करते हैं. वे भी दिखने में किसी बॉलीवुड एक्टर से कम नहीं हैं.

विद्या बालन – सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड की देसी और खूबसूरत गर्ल विद्या बालन ने साल 2012 में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने और बेहद अमरी प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी रचाई थी. विद्या की तरह सिद्धार्थ भी दिखने में काफी खूबसूरत हैं. विद्या और सिद्धार्थ की जोड़ी बहुत अच्छी लगती हैं.

माधुरी दीक्षित – श्रीराम माधव नेने

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी ने साल 1999 में अमेरिकी डॉक्टर रीराम माधव नेने से शादीरचा लाखों दिल तोड़ दिए थे. श्रीराम भी दिखने में बहुत हैंडसम हैं.

वैसे आपको इनमें से किसकी जोड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगती हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Back to top button