बॉलीवुड

कम उम्र की इन 5 एक्ट्रेस ने ख़ुशी-ख़ुशी किया बूढ़े अभिनेताओं संग रोमांस, इनका एज गैप चौका देगा

फिल्म इंडस्ट्री का एक कड़वा सच ये हैं कि यहाँ हीरो बुढ़ापे तक रोमांस करता रहता हैं लेकिन हिरोइन को जल्दी रिटायरमेंट लेनी पड़ जाती हैं. आप ने भी ये बात नोटिस की होगी कि फिल्मों में अभिनेता 50 की उम्र पार कर जाने के बाद भी बतौर लीड एक्टर नजर आ जाते हैं. हालाँकि हिरोइन यदि 35 – 40 तक भी पहुँच जाए तो उसे लीड एक्ट्रेस के रोल मिलना बंद हो जाते हैं. फिल्म इंडस्ट्री की इस रित के चलते फिर कई बार ये स्थिति भी उत्पन्न होती हैं जब एक छोटी उम्र की अभिनेत्री अपने से दुगुनी उम्र के अभिनेता संग इश्क लड़ाती हैं. ऐसे में आज हम आपको पांच ऐसी एक्ट्रेस से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्म में अपने से 35 साल बड़े अभिनेता तक के साथ रोमांस किया हैं. जब आप इन हीरो और हिरोइन के बीच के उम्र के फासले को जानेंगे तो यक़ीनन आपको भी झटका लगेगा.

अनुष्का शेट्टी

अनुष्का शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड के दर्शक उन्हें ‘बाहुबली’ की देवसेना के रूप में भी जानते हैं. अनुष्का ने ‘डॉन नंबर 1’ फिल्म में साउथ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता नागार्जुन के साथ अभिनय किया था. नागार्जुन उम्र में अनुष्का से काफी बड़े हैं. इन दोनों की उम्र में पुरे 22 साल का अंतर हैं.

रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड और साउथ दोनों ही फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह दिखने में बहुत सुंदर हैं. वे अक्सर लोगो को फिट रहने के लिए जागरूक करती रहती हैं. राकुल ने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ ‘मनमधुदू 2’ नाम की साउथ फिल्म में काम किया था. आपको जान हैरानी होगी कि नागार्जुन उम्र में रकुल से 31 साल बड़े हैं.

साई मांजरेकर

कुछ महीनो पहले ही आई सलमान खान की ‘दबंग 3’ आप सभी को याद होगी. इस फिल्म में साई मांजेकर नाम की एक्ट्रेस ने डेब्यू किया था. 21 साल की इस न्यू एक्ट्रेस ने फिल्म में 54 साल के सलमान खान साथ काम किया था. इस हिसाब से दोनों की उम्र में पुरे 33 साल का अंतर हैं.

नयन तारा

साउथ फिल्मों के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत बूढ़े होते जा रहे हैं लेकिन फिर भी अपने से बहुत छोटी उम्र की एक्ट्रेस से इश्क फरमाने में नहीं शरमाते हैं. रजनीकांत की ‘दरबार’ फिल्म में नयत तारा उनकी प्रेमिका बनी हैं. फिल्म में दोनों रोमांस करते दिखाई देते हैं. नयन और रजनीकांत की उम्र में 34 साल का अंतर हैं.

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री दोनों ही जगह एक बड़ा नाम हैं. तमन्ना ने ‘नर्सिंभा रेड्डी’ फिल्म में साउथ फिल्मों के बड़े कलाकार चिरंजीवी के साथ काम किया था. इन दोनों की उम्र में तो 35 साल का अंतर हैं.

वैसे आप लोगो को क्या लगता हैं इन एक्ट्रेस का अपने से उम्र में कही बड़े सितारों के साथ रोमांस करना सही हैं? हमें अपने जवाब कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. वैसे इनमे से आपका फेवरेट सितारा या जोड़ी कौन हैं? हमें अपनी चॉइस भी कमेंट कर जरूर बताए. ये आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना ना भूले. इसके साथ ही बॉलीवुड की ताजा और दिलचस्प ख़बरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

Back to top button