बॉलीवुड

शादी के पहले गर्भवती हो गई थी ये 7 अभिनेत्रियाँ, फिर ऐसे छिपाई थी अपनी गलती

शादी के पहले गर्भवती हो जाना भारतीय संस्कृति में बहुत बड़ी बात मानी जाती हैं. इसे समाज के लोग स्वीकार नहीं करते हैं. इसलिए यदि कोई लड़की गलती से गर्भवती हो जाए तो उसके घर वाले जल्द से जल्द उसकी शादी करवा इस बात को ढाकने की कोशिश करते हैं. ऐसा ही कुछ इन 7 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भी हुआ था. ये वे एक्ट्रेस हैं जो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी. ऐसे में उन्होंने फटाफट शादी भी रचा ली थी.

वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट वीना मलिक का विवादों के साथ पुराना नाता रहा हैं. वे अक्सर अपने काम या बयान की वजह से विवादों से घिर जाती हैं. वीना ने दुबई के बिजनेसमैन अबराम खान खट्टाक से अचानक शादी रचाई थी. इसकी वजह वीना का शादी के पूर्व गर्भवती होना बताया जाता हैं.

महिमा चौधरी

‘परदेस’ फिल्म में शाहरुख की हिरोइन बनने वाली महिमा चौधरी याद हैं? महिमा भी शादी के पहले पेट से थी. महिमा ने साल 2006 में फेमस आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से गुपचुप शादी रचाई थी. इस शादी के कुछ ही महीनो बाद महिमा ने एक बेटी को जन्म दिया था. चुकी बेटी का जन्म शादी के 9 महीनो के काफी पहले ही हो गया था इससे ये खुलासा हुआ कि महिला शादी के पूर्व गर्भवती थी.

सेलिना जेटली

बॉलीवुड से गायब हो चुकी सेलिना जेटली ने साल 2011 में दुबई में होटलों का बिजनेस करने वाले पीटर हाग से शादी रचाई थी. इस शादी के कुछ ही महीनो बाद सेलिना को जुड़वा बेटे हुए थे. इससे सेलिना के शादी के पहले प्रेग्नेंट होने का राज सामने आ गया था.

अमृता अरोड़ा

अमृता की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन शकील लडाक से हुई हैं. ये दोनों शादी के पहले एक दुसरे को डेट भी किया करते थे. हालाँकि इस रिश्ते में दोनों इतने करीब आ गए थे कि अमृता शादी के पहले ही पेट से हो गई थी. इस कारण दोनों ने बाद में फटाफट शादी रचा ली थी.

सारिका

सारिका कमर हसन की दूसरी पत्नी हैं. साउथ फिल्म की जानी मानी एक्ट्रेस सारिका ने तो शादी के पहले एक बेटी को जन्म तक दे दिया था. इस वजह से कमल हसन ने अपनी पहली बीवी को छोड़ सारिका से शादी रचा ली थी. हालाँकि इस शादी के कुछ सालों बाद दोनों का तलाक भी हो गया था.

कोंकणा सेन

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा कोंकणा सेन भी शादी के पहले गर्भवती हो गई थी. ऐसे में उन्होंने गुपचुप तरीके से एक्टर रणवीर शौरी संग ब्याह कर लिया था.

श्रीदेवी

श्रीदेवी अपने जमाने की सबसे सुंदर और प्रतिभाशाली अभिनेत्री थी. श्रीदेवी का बोनी कपूर से अफेयर चला करता था. ऐसे में वे भी शादी के पहले ही बोनी के कारण पेट से हो गई थी. दिलचस्प बात ये थी कि श्रीदेवी ने इस बात को कभी किसी से नहीं छिपाया था. श्रीदेवी को गर्भवती करने के बाद बोनी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था और श्रीदेवी से दूसरी शादी रचा ली थी. इस शादी के कुछ ही महीनो बाद जान्हवी कपूर का जन्म हुआ था.

Back to top button
?>