बॉलीवुड

पिंक बिकिनी पहन इंटरनेट पर आग लगा रही ये एक्ट्रेस, तस्वीरें देख नजरें हटने का नाम नहीं लेगी

सोशल मीडिया के जमाने में आपको फेमस होने के लिए कोई फिल्म करना जरूरी नहीं हैं. यदि आप कोई विवादित बयान दे दे या कोई बोल्ड तस्वीर साझा कर दे तो आपको फ्री की पब्लिसिटी मिल जाती हैं. खासकर बॉलीवुड में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस ये फंडा बहुत अच्छे से जानती हैं. इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्रियों में एक प्रतियोगिता चलती रहती हैं. कौन सोशल मीडिया पर अपने लुक और स्टाइल से ज्यादा पॉपुलैरिटी बटोरता हैं. इस दौड़ में कम फेमस एक्ट्रेस से लेकर सुपरस्टार अभिनेत्रियाँ तक शामिल हैं. वैसे ये एक्ट्रेस जब भी अपनी हॉट बिकिनी पिक सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो मीडिया की ख़बरों का हिस्सा अपने आप ही बन जाती हैं. अब ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस एलविन शर्मा (Evelyn Sharma) के मामले में भी हो रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

Goodnight ?

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on


एलविन शर्मा को आप सभी साहो, ये जवानी हैं दीवानी, यारियां, कुछ कुछ लोचा हैं, नौटंकी साला, मैं तेरे हीरो जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. इतनी सारी फ़िल्में करने के बावजूद एलविन घर घर फेमस नहीं हो पाई हैं. मतलब उनमे वो सुपरस्टार वाली बात फिलहाल नहीं दिखती हैं. हालाँकि सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और हॉट अवतार के चलते वे काफी फेमस रहती हैं. हाल ही में एव्लिन ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में एवलिन ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं. ये नजारा एक स्विमिंग पुल का हैं. बस यहीं एवलिन नहाने के मजे ले रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Have a great week! ?

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on


इन्स्टाग्राम पर ये फोटोज साझा करते हुए वे लिखती हैं कि ‘गुलाबी मेरा पसंदीदा रंग हैं.’ इसके साथ ही वे सभी को ‘गुड नाईट’ और ‘आपका सप्ताह अच्छा जाए’ भी कहती हैं. 12 जुलाई 1986 को जर्मनी के फ्रैंकफर्ट (Frankfurt) में जन्मी एवलिन शर्मा पुरे 33 साल की हैं. उन्होंने अपने फिगर को काफी अच्छे से संभाल के रखा हैं. वे अपनी फिट बॉडी के लिए व्यायाम और खान पिन पर ज्यादा ध्यान देती हैं. एवलिन मूल रूप से एक जर्मन भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं.

 

View this post on Instagram

 

Pink is my favorite color… ??

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एवलिन ने कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड तुषार भिंडी संग सगाई रचाई थी. ऐसे में वे अक्सर अपने प्रेमी के साथ भी सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. ये बात सुन शायद कई लोगो का दिल भी टूट जाए कि एवलिन अब सिंगल नहीं हैं. वे अपने मंगेतर तुषार भिन्डी संग बहुत खुश हैं. उधर सोशल मीडिया पर एवलिन की बिकिनी पहने ये तस्वीरें बहुत पसंद की जा रही हैं. बता दे कि एवलिन के इन्स्टाग्राम पर 29 लाख फॉलोवर्स हैं. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वे सोशल मीडिया पर कितनी छाई रहती हैं.

वैसे आप लोगो को एवलिन शर्मा का ये पिंक बिकिनी लुक कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Back to top button