बॉलीवुड

शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के फैंस के लिए आई बुरी खबर, सुनकर टूट जाएगा कईयों का दिल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के समाप्त होने के बाद कलर्स चैनल पर ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge) नाम का एक स्वयंवर रियलिटी शो स्टार्ट हुआ था. इस शो में बिग बॉस फेम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आ रहे हैं. इस शो में जहाँ एक तरफ पारस अपने लिए दुल्हन की तलाश कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर शहनाज दुल्हा ढूंढ रही हैं. इस शो में कुछ कंटेस्टेंट भी हैं जो इन दोनों का दिल जितने की कोशिश कर रहे हैं. वैसे तो इस शो में कई तरह के ट्विस्ट और दिलचस्प चीजें आती रहती हैं लेकिन फिर भी लोगो को ये शो कोई ख़ास पसंद नहीं आ रहा हैं. कई लोगो को तो ये भी समझ नहीं आ रहा हैं कि जब बिग बॉस में शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला में इंटरेस्ट था और पारस को माहिरा शर्मा में तो फिर इस शादी से रिलेटेड शो को स्टार्ट करने का मतलब ही क्या हैं. खैर अब इस शो से जुड़ी कुछ ऐसी ख़बरें आ रही हैं जिसे सुन आपके होश उड़ जाएंगे.

स्‍पॉटबॉय वेबपोर्टल की एक खबर की माने तो पारस छाबड़ा और शहनाज़ कौर गिल का ये शो जल्द ही बंद होने वाला हैं. इसकी वजह देश में फैला कोरोना वायरस का खौफ हैं. बताते चले कि वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज फेडरेशन द्वारा हाल ही में एक नोटिस जारी किया गया हैं जिसमें कोरोना वायरस की वजह से 19 से 31 मार्च तक सभी टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया जाएगा. ऐसे में ‘मुझसे शादी करोगे’ शो की शूटिंग भी बंद हो जाएगी. सूत्रों की माने तो इस शो में आए कंटेस्‍टेंट ने तो अपने सामान पैक कर घर जाना भी शुरू कर दिया हैं.

बता दे कि रोजाना टीवी पर प्रसारित होने वाले कई डेलीशॉप की शूटिंग भी स्थगित कर दी जाएगी. अब उन शोज की शूटिंग तो बाद में फिर से स्टार्ट हो सकती हैं लेकिन शहनाज पारस के शो ‘मुझ से शादी करोगे’ का भाविष्य खतरे में लटका हुआ हैं. ऐसे अंदाज़ लगाए जा रहे हैं कि ये शो हमेशा के लिए बंद हो सकता हैं. वैसे भी शो की टीआरपी कोई ख़ास नहीं हैं. वहीं ये बात भी सब जानते हैं कि शो ख़त्म होने पर शहनाज़ और पारस किसी भी कंटेस्टेंट से शादी नहीं करने वाले हैं. ये शो एक तरह से सिर्फ टीआरपी बढ़ाने के लिए लाया गया था. हालाँकि इस शो से बिग बॉस वाला मैजिक नहीं चल सका.

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस शो के बंद होने के बाद पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल कौन सा नया प्रोजेक्ट लेते हैं. वैसे ख़बरों की माने तो शहनाज़ और सिद्धार्थ का एक म्यूजिक विडियो भी जल्द आने वाला हैं. वहीं पारस छाबड़ा और महिरा शर्मा भी एक म्यूजिक विडियो का हिस्सा बनने वाले हैं. उधर बिग बॉस फेम के ही आसिम रियाज ने तो अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ म्यूजिक विडियो की शूटिंग भी स्टार्ट कर दी हैं. इतना ही नहीं आसिम और हिमांशी खुराना का भी एक सेपरेट म्यूजिक विडियो आएगा. वैसे आपको ‘मुझ से शादी करोगे’ शो कैसा लगता हैं हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button