बॉलीवुड

कभी पहना लहंगा चोली, तो कभी सलवार सूट में शरमाई, नोरा फतेही की ये देसी अदाएं लूट लेगी आपका दिल

भारतीय पारंपरिक परिधान में जो बात होती हैं वो वेस्टर्न कपड़ों में नहीं हैं. जब भी कोई लड़की इंडियन ट्रेडिशनल कपड़े पहनती हैं तो उसकी खूबसूरती और भी ज्यादा निखर कर सामने आ जाती हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की धमाकेदार डांसर नोरा फतेही (nora fatehi) के साथ भी देखने को मिला हैं. नोरा फतेही की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ती ही चली जा रही हैं. खासकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या करोड़ो में हैं. अब नोरा के आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट को ही ले लीजिए. यहाँ नोरा के 11.8 मिलियन यानी लगभग एक करोड़ 18 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

नोरा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी सुंदर तस्वीरें और विडियोज भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक विडियो शेयर किया हैं. इस विडियो में नोरा अलग अलग स्टाइल वाले भारतीय लिबासों में नजर आ रही हैं. इन इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेसेज में नोरा हद से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इस विडियो में नोरा कभी लहंगा चोली पहने नजर आती हैं तो कभी सलवार सूट पहन अपनी सुंदरता में चार चाँद लगाती हैं.

सोशल मीडिया पर तो नोरा का ये विडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा हैं. इस विडियो को अभी तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं. विडियो पर फैंस के कई कमेंट्स आ रहे हैं. हर कोई ये विडियो देख नोरा के लुक की तारीफों के पूल बाँध रहा हैं. नोरा को इस लुक में देख कईयों को तो प्यार हो रहा हैं. वे लोग कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी बनाकर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के नोरा का ये वायरल विडियो देख लीजिए. हमारा दावा हैं कि इस विडियो को देख आप भी इस बात से सहमत होंगे कि महिलाएं भारतीय लिबास में बहुत प्यारी लगती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Issa vibe u cant deny it.. ? ?❤️✨ @anups_ @marcepedrozo @lakshmilehr #bts #behindthescenes #shoot Music ? @followingmahesh @the_tablaist @the_flute_guy

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि नोरा का जन्म कनाडा में हुआ था. 6 फरवरी 1992 को पैदा हुई नोरा फिलहाल 28 साल की हैं. नोरा का स्लिम फिगर देख कई लोग दीवाने हो जाते हैं. ऊपर से नोरा की खूबसूरती सोने पर सुहागा होती हैं. नोरा बॉलीवुड में अभिनेत्री से ज्यादा डांसर के रूप में पसंद की जाती हैं. हाल ही में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ वे ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके डांस मूव बड़े ही जबरदस्त थे. नोरा का स्त्री और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में किया गया आइटम नंबर भी बहुत वायरल हुआ था.

नोरा रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इसी शो के बाद लोग उन्हें पहचानने लगे थे और बॉलीवुड में उन्हें काम भी मिलने लगे. वर्तमान में नोहा फतेही फिल्म इंडस्ट्री में बहुत जाना पहचाना चेहरे हैं. वे डांस नंबर के लिए फिल्म मेकर्स की पहली पसंद रहती हैं. वैसे आपको नोरा का ये भारतीय लिबास वाला विडियो कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button