बॉलीवुड

आखिर क्यों इस रंग की ड्रेस जानबूझकर पहनती हैं ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस? देखें तस्वीरें

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली अधिकतर अभिनेत्रियों को लाल रंग से कुछ ज्यादा ही प्यार नजर आता है। यही वजह है कि इन अभिनेत्रियों को हमेशा लाल रंग के कपड़ों में भी फोटोशूट करवाते और सोशल मीडिया में शेयर करते हुए भी देखा जाता है। यहां हम आपको दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की ऐसे ही चार अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जिनका लाल रंग से प्रेम किसी से छुपा नहीं है।

लाल रंग के ड्रेस से काजल को प्यार

काजल अग्रवाल ने पहले ही वर्ष 2004 में बॉलीवुड फिल्म क्यों हो गया ना से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन इसके न चल पाने के कारण वर्ष 2007 में उन्होंने टॉलीवुड का रुख कर लिया था। इसके बाद तो तमिल और तेलुगू फिल्मों में उन्होंने अपने नाम का ऐसा परचम लहराया कि वे किसी पहचान की मोहताज ही नहीं रह गईं। वर्ष 2011 में वे फिल्म सिंघम में, जबकि वर्ष 2013 में स्पेशल 26 में नजर आई थीं। लाल रंग से उन्हें इतना प्यार है कि अपनी फिल्मों में भी उन्हें लाल रंग की ड्रेस पहने हुए ज्यादातर देखा जाता है।

तमन्ना भाटिया का रेड लव

 

View this post on Instagram

 

Thank you for all the love you guys are showering for #OSyeRaa song ??

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on


लाल रंग की ड्रेस से बॉलीवुड की कुछ फिल्में कर चुकीं और दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपना नाम बना चुकीं तमन्ना भाटिया को भी बहुत प्यार नजर आता है, क्योंकि इंस्टाग्राम पर वे लाल रंग की ड्रेस में ही अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हुई नजर आती हैं। तमन्ना भाटिया एक उत्तर भारतीय परिवार से नाता रखती हैं और उनका पालन-पोषण भी मुंबई में ही हुआ है। बॉलीवुड फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से ही उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। कई हिंदी एल्बम में भी उन्होंने काम किया, लेकिन इसमें संतुष्टि ना मिल पाने की वजह से उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्मों का रुख कर लिया, जहां वे पूरी तरह से छा गईं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ के इंटरटेनमेंट फिल्म में, अजय देवगन के साथ फिल्म हिम्मतवाला और सैफ अली खान के साथ फिल्म द हमशकल्स में देखा गया है। उनकी आने वाली फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां है।

रेड ड्रेस के प्रति रकुल प्रीत सिंह का आकर्षण

लाल रंग की ड्रेस से रकुल प्रीत सिंह को भी बहुत ही प्यार नजर आता है। वे अक्सर लाल रंग की ड्रेस पहनी हुई देखी जाती हैं। उन्होंने कन्नड़ फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी और साथ में तमिल फिल्मों में भी उन्होंने अपनी धाक जमाई है, लेकिन दिव्या खोसला कुमार की यारियां, अजय देवगन के साथ दे दे प्यार दे और राजकुमार राव के साथ शिमला मिर्च में भी उनकी भूमिका को सराहा गया है और इस तरह से बॉलीवुड में भी उनके चाहने वाले कम नहीं है। इंडियन 2 में भी वे नजर आने वाली हैं।

अनुष्का शेट्टी गिराती हैं रेड ड्रेस में बिजली


बाहुबली के बाद देवसेना के नाम से मशहूर हो गईं अनुष्का शेट्टी को भी लाल रंग से बहुत प्यार है और उन्हें अक्सर लाल रंग की ड्रेस पहने हुए देखा जाता है। वे इन दिनों माधवन के साथ निशब्‍दम की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। एक भारतीय क्रिकेटर को डेट करने की इन दिनों उनकी खबरें सामने आ रही हैं।

पढ़ें बेहद ग्लैमरस हैं काजल अग्रवाल की छोटी बहन, खूबसूरती में देती हैं बड़ी बहन को मात- देखें तस्वीरें

Back to top button