बॉलीवुड

इस बड़ी शर्त पर बेटी सारा के साथ फिल्म में काम करने को राज़ी हुए सैफ, सुनकर सैफ को लगा था झटका

हर बेटी के लिए उसके पिता सुपर हीरो होते हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की लाइफ में भी कुछ ऐसा ही हैं. सारा अपने पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से भले अलग रहती हो लेकिन इन दोनों के बीच का रिश्ता आज भी पहले जैसा ही हैं. हम सभी सारा को हाल ही में ‘लव आजकल’ के सिक्वल में देख चुके हैं. याद दिला दे कि ये वही फिल्म हैं जिसके पहले पार्ट में सारा के पिता सैफ अली खान लीड रोल में थे. सारा और सैफ को हमने अभी तक पब्लिक इवेंट या टॉक शो में ही एक साथ देखा हैं. हालाँकि अब फैंस ये चाहते हैं कि सारा और सैफ की जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर भी देखा जाए. दिलचस्प बात ये हैं कि सैफ भी अपनी बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करने को राजी हो गए हैं, हालाँकि उनकी इसे लेकर कुछ ख़ास शर्ते हैं.

दरअसल सैफ ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने अपनी बेटी सारा अली खान के साथ काम करने पर चर्चा की. ‘जवानी जानेमन’ फिल्म में नई अभिनेत्री आल्या के साथ काम करने के बाद सैफ से पूछा गया कि उनका अपनी खुद की बेटी के साथ काम करने के बारे में क्या प्लानिंग हैं.

इस पर सैफ ने कहा “मैं सारा के साथ काम करना पसंद करूँगा, लेकिन स्क्रिप्ट काफी स्पेशल होना चाहिए. मेरे ख्याल से हम दोनों ही घिसीपिटी चीजें करना पसंद नहीं करेंगे. मुझे यकीन हैं कि एक अच्छी स्क्रिप्ट और बढ़िया डायरेक्शन से ये फिल्म बेहतरीन बन सकती हैं. मैं हमेशा से अपने परिवार और करियर के बीच एक अंतर बनाकर चलता हूँ. ये दोनों अलग हैं. मैं कभी ये नहीं सोचता कि मुझे अपनी बीवी (करीना कपूर) या माँ (शर्मीला टैगोर) के साथ काम करना ही चाहिए. भविष्य में भी मैं ये अंतर बनाकर रखूँगा.

एक पुराने इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि कैसे उनकी जनरेशन और बेटी की जनरेशन में जमीन आसमान का अंतर आ गया हैं. अब किसी भी न्यूकमर को लॉन्च करने के पहले उसकी पर्सनालिटी बनाने में जोर दिया जाता हैं. इसके पीछे एक पूरा मैनेजमेंट सिस्टम होता हैं. वैसे सैफ की इस बात से तो हम भी सहमती जताते हैं. आजकल सोशल मीडिया के माध्यम से किसी भी स्टार किड को लॉन्च करने के पहले उसे काफी फेमस किया जाता हैं. सारा अली खान और जान्हवी कपूर दोनों ही मामलो में हम ये देख चुके हैं.

वर्कफ्रंट की बात करे तो सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ ‘कूली नंबर 1’ के सिक्वल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके अतिरिक्त वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में भी दिखाई देने वाली हैं. ‘लव आजकल 2’ में सारा और कार्तिक की जोड़ी पहली बार दर्शकों को देखने को मिली थी. बता दे कि ‘भूल भुलैया 2’ में एक बार फिर हम कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी को देख सकेंगे. इस तरह सारा के पास अभी बहुत सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं.

Back to top button