बॉलीवुड

एयरफ़ोर्स में विंग कमांडर से लेकर सुपर मॉडल तक,देखे क्या काम करते हैं इन 15अभिनेत्रियों के भाई

एक बहन के लिए उसका भाई बहुत ज्यादा मायने रखता हैं. जब भी हमें प्रोटेक्शन चाहिए होता हैं या दिल की कुछ बात शेयर करना होती हैं तो भाई ही काम आता हैं. भाई बहन के रिश्ते में कितने भी लड़ाई झगड़े हो लेकिन अंत में प्यार बच ही जाता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस के अनदेखे भाइयों से मिलाने जा रहे हैं. आपको जान हैरानी होगी कि इन एक्ट्रेस के भाई अपनी जीविका चलाने के लिए किस किस तरह के काम करते हैं.

मौनी रॉय

टीवी से बॉलीवुड का रुख करने वाली मौनी रॉय एक बेहद खुबसुरत अभिनेत्री हैं. मौनी के छोटे भाई का नाम मुखर रॉय हैं जो कि फिलहाल एक स्टूडेंट हैं और अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा हैं.

हुमा कुरेशी

अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली हुमा कुरैशी का एक बड़ा भाई हैं जिसका नाम साकिब सलीम है. साकिब भी हुमा की तरह बॉलीवुड में एक एक्टर हैं. इन दोनों के रिश्ते के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का भाई सिद्धार्थ चोपड़ा . सिद्धार्थ पेशे से एक बिजनेसमैन हैं.

उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक छोटा भाई यशराज रौतेला हैं. यशराज फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा हैं. वो एक छात्र हैं.

जेनेलिया डिसूजा

जेनेलिया ने फिल्मों में आना भले बंद कर दिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज और विडियोज बहुत पसंद किये जाते हैं. निगेल डिसूजा जेनेलिया के भाईसाहब हैं जो कि बंबई स्टॉक एक्सचेंज में जॉब करते हैं.

मल्लिका शेरावत

मर्डर फिल्म से रातोंरात फेमस हुई मल्लिका शेरावत के भाई का नाम विक्रम लंबा हैं जो कि एक बढ़िया बिजनेसमैन हैं.

ऐश्वर्या राय

दुनियां की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब अपने नाम करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के भाई का नाम आदित्य राय हैं. आदित्य पेशे से एक बिजनेसमैन हैं.

अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा का कर्णेश शर्मा नाम का एक भाई हैं. आपको जान आश्चर्य होगा कि अनुष्का का भाई कर्णेश मर्चेंट नेवी में वर्क करते हैं.

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की ‘मर्दानी’ रानी मुखर्जी का भाई बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर काम करता हैं. रानी के भाई का नाम राजू मुखर्जी हैं.

सुष्मिता सेन

मिस यूनीवर्स रह चुकी ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन का भाई राजीव सेन  एयरफ़ोर्स में विंग कमांडर हैं.

प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की बबली गर्ल प्रीत जिंटा को भी अपने भाई दीपांकर ज़िंटा पर बहुत गर्व हैं. इसकी वजह ये हैं कि दीपांकर एक मिलिट्री ऑफिसर हैं.

कंगना रनौत

महिला प्रधान फ़िल्में कर फेमस हुई कंगना रनौत के भाई का नाम अक्षित रनौत हैं. अक्षित बतौर बिजनेसमैन और कांट्रेक्टर काम करते हैं.

सनी लियोन

एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड की हिरोइन बनी हॉट सनी लियॉन का भाई संदीप वोहरा छोटा मोटा बिजनेस चलाता हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

श्रीलंका की ब्यूटी क्वीन और बॉलीवुड की फेमस अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस के भाई का नाम  हैं. वार्रेन भी अपनी बहन जैकलिन की तरह बहुत सुंदर दिखते हैं. वे एक प्रोफेशनल मॉडल हैं.

Back to top button