इन 12 हसीनाओं ने फिल्म में विलेन बन लूटी थी महफ़िल, इनका नेगेटिव साइड देख थम जाएगी आपकी सांसें

एक अच्छा एक्टर वही हैं जो हर तरह के रोल बड़ी आसानी से कर ले. आमतौर पर बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ विलेन का किरदार ना के बराबर ही करती हैं. हालाँकि कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्हें इस तरह के चैलेंजिंग रोल करने में कोई दिक्कत नहीं होती हैं. बल्कि कुछ ने तो फिल्म में नेगेटिव किरदार बड़ी बखूबी के साथ निभाए हैं. ऐसे में आज हम आपको विलेन बन सबका दिल लूटने वाली इन खूबसूरत हसीनाओं से मिलाने जा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा (एतराज़)

एतराज़ फिल्म में प्रियंका ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. फिल्म में वे एक अधिक उम्र के आदमी से सिर्फ इसलिए शादी करती हैं ताकि उसे पैसा और शोहरत मिल सके. इस नेगेटिव रोल में प्रियंका काफी अच्छी लग रही थी.

बिपाशा बसु (राज़ 3)

राज 3 में बिपाशा ने अपने करियर की बेस्ट परफॉरमेंस दी थी. फिल्म में वे एक ऐसी अभिनेत्री बनी थी जिसकी शोहरत में कमी आने लगी थी. ऐसे में अपनी लोकप्रियता फिर से हासिल करने के लिए वे ब्लैक मैजिक का सहारा लेती हैं.

काजोल (गुप्त)

हमेशा एक चार्मिंग लड़की का किरदार निभाने वाली काजोल ने गुप्त फिल्म में नेगेटिव रोल कर सबको हैरान कर दिया था. फिल्म में वे बॉबी देओल का प्यार पाने के लिए सारी हदें पार कर देती हैं.

विद्या बालन (इश्कियां)

इश्कियां में विद्या एक ऐसी महिला बनी थी जो ड्रिंक करती हैं और गाँव में जाकर लोगो को लूटती भी हैं. फिल्म में उनके काम की काफी सराहना हुई थी.

जूही चावला (गुलाब गैंग)

हमेशा फिल्मों में बबली और क्यूट गर्ल प्ले करने वाली जूही चावला ने गुलाब गैंग में माधुरी दीक्षित के अपोजिट विलेन बन सभी को चौका दिया था. फिल्म में जूही ने बेहतरीन अदाकारी दिखाई थी.

रेखा (खिलाड़ियों का खिलाड़ी)

रेखा एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं जो हर तरह के रोल करने के लिए रेडी रहती हैं. उन्होंने अक्षय कुमार की ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में विलेन की भूमिका निभाई थी.

कंगना रनौत (क्रिस 3)

कंगना बॉलीवुड में अक्सर अपने किरदारों के साथ प्रयोग करती रहती हैं. वे अक्सर महिला प्रधान फिल्मों में काम करती हैं लेकिन ऋतिक रोशन की क्रिस 3 में वे सुपर विलेन बनी थी.

तब्बू (मकबूल)

तब्बू बॉलीवुड की सबसे उम्दा अभिनेत्रियों में से एक हैं. मकबूल फिल्म में उन्होंने एक नेगेटिव भूमिका वाला रोल प्ले किया था.

अमृता सिंह (कलयुग)

कलयुग फिल्म में अमृता एक अश्लील वेबसाइट की मालकिन होती हैं. उनके इस रोल ने सबको चौका दिया था. वैसे इसके अलावा वे सलमान खान की सूर्यवंशी में भूत का किरदार भी निभा चुकी हैं.

कोंकणा सेन (एक थी डायन)

इमरान हासमी की ‘एक थी डायन’ फिल्म में कोंकणा ने डायन का रोल करके सबके रोंगटे खड़े कर दिए थे. वे फिल्म में काफी डरावनी लग रही थी.

प्रीति जिंटा (अरमान)

बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा ने ‘अरमान’ फिल्म में बिगड़ी हुई अमीर लड़की का नेगेटिव किरदार निभाया था.

ईशा गुप्ता (रुस्तम)

अक्षय कुमार की ‘रुस्तम’ फिल्म में ईशा गुप्ता ने नेगेटिव किरदार प्ले कर महफ़िल लूट ली थी.