बॉलीवुड

बॉलीवुड की चमक धमक से दूर रहती हैं सनी देओल की बीवी, खूबसूरती ऐसी कि देखते ही प्यार हो जाए

बॉलीवुड में जब भी कोई अभिनेता फेमस होता हैं तो उसके साथ उसकी बीवी भी लोकप्रिय हो जाती हैं. खासकर आज के सोशल मीडिया के दौर में बॉलीवुड कलकारों का पूरा परिवार ही फेमस हो जाता हैं. लेकिन कुछ हीरो की बीवियां ऐसी भी हैं जिन्हें मीडिया की लाइम लाइट से दूर रहना ही पसंद होता हैं. इस वजह से लोग इनके बारे में बेहद कम ही जानते हैं. ऐसी ही एक बीवी हैं पूजा देओल (Pooja Deol). आप सभी बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny deol) को अच्छे से जानते हैं. सनी का बॉलीवुड करियर बेहद उम्दा रहा हैं. उन्होंने अपने करियर में कई बड़ी और हिट फ़िल्में दी हैं. वे आज भी कुछ फिल्मों में नजर आ जाते हैं.

सनी देओल के परिवार की बात करे तो उनके पिता धर्मेंद्र और छोटे भाई बॉबी देओल को भी हम सभी अच्छे से जानते हैं. हालाँकि सनी की पत्नी पूजा देओल के बारे में कोई नहीं जानता हैं. इसकी एक वजह ये भी हैं कि पूजा को बॉलीवुड की चमक धमक से दूर रहना ही पसंद हैं. यही वजह हैं कि वे किसी पार्टी, इवेंट या अवार्ड शो में भी पति सनी के साथ नहीं जाती हैं. ऐसे में आज हम ढूंढ ढूंढ कर सनी की प्यारी बीवी पूजा देओल की कुछ दुर्लभ तस्वीरें आपके लिए लाए हैं.

इन तस्वीरों में पूजा देओल बेहद सुंदर लग रही हैं. अपने जमाने में तो वो फिल्मों में भी हाथ आजमा सकती थी. हालाँकि वे पर्दे पर दिखने की बजाए उसके पीछे रहकर वर्क करना पसंद करती हैं. आपको जान हैरानी होगी की सनी देओल की वाइफ पूजा एक राइटर भी हैं. देओल फैमिली की ‘यमला पगला दीवाना’ लिखने में भी पूजा का अहम योगदान रहा हैं.

सनी देओल और पूजा की शादी भी बड़ी रहस्यमयी बताई जाती हैं. सूत्रों के अनुसार दोनों ने साल 1984 में शादी रचाई थी. ये वही समय हैं जिसके लगभग एक साल पहले सनी की पहली फिल्म रिलीज हुई थी. उस दौरान उनकी शादी की एक तस्वीर भी मैगजीन के कवर पेज पर छपी थी,

इस शादी से पूजा और सनी को दो बच्चे हुए जिनके नाम करण देओल और राजवीर देओल हैं. करण देओल बॉलीवुड में ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म से डेब्यू भी कर चुके हैं. पूजा अपने दोनों बच्चों के बेहद करीब हैं. वे हमेशा अपने बच्चों की अच्छी परवरिश में व्यस्त रहती हैं. एक वजह ये भी हैं कि उन्हें मीडिया की चमक धमक में आकर शो ऑफ करने का समय ही नहीं मिलता हैं.

पूजा बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की बहुत बड़ी फैन हैं. पूजा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए ये भी कहा था कि उन्हें ऐश्वर्या राय बहुत पसंद हैं. एक समय तो ऐसा भी था जब वे ऐश्वर्या की तरह दिखने की कोशिश भी किया करती थी. हालाँकि लुक के मामले में पूजा भी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. पूजा की खूबसूरती भी कमाल की हैं.

वैसे आप लोगो को सनी देओल की बीवी कैसी लगी हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. इसके साथ ही इस तरह कीई तमाम दिलचस्प ख़बरों के लिए हमें जुड़े रहिए.

Back to top button