बॉलीवुड

सफ़ेद लहंगे और बेकलेस चोली में स्वर्ग से आई अप्सरा दिखी जैकलिन फर्नांडिस, देखे दिलकश तस्वीरें

भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस की बात ही कुछ और होती हैं. इसे पहन लड़कियां बहुत सुंदर दिखती हैं. खासकर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराएँ जब लहंगा चोली पहन सामने आती हैं तो लोगो के दिल धड़कना शुरू हो जाते हैं. आप सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बहुत अच्छे से जानते होंगे. जैकलीन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2009 में अलादीन फिल्म से की थी. इसके बाद वे हाउसफुल 1-2-3, मर्डर 2, रेस 2-3, किक, बागी 2 और जुड़वा 2 जैसी फिल्मों में नजर आई. 2006 में मिस यूनीवर्स श्रीलंका रह चुकी जैकलिन का जन्म 11 अगस्त 1985 को हुआ था. 4 वर्षीय जैकलिन आज बॉलीवुड में जाना माना नाम हैं. खासकर जैकलिन की सुंदरता के कई लोग दीवाने हैं.

 

View this post on Instagram

 

#Repost @zoomtv ・・・ Coz when she smiles, the whole world stops and stares for while! @jacquelinef143 at #ZHF2020

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


जैकलिन वैसे तो अधिकतर वेस्टर्न कपड़ों में ही नजर आती हैं लेकिन उनके ऊपर भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस भी बहुत जचती हैं. इस बात का सबूत हाल ही में उनकी कुछ लहंगा चोली वाली तस्वीरों में देखने को मिला. दरअसल जैकलिन हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में सिरकत करती नजर आई थी. इस दौरान उन्होंने सफ़ेद रंग का लहंगा पहन रखा था. इस वाइट लहंगा चोली में जैकलिन बला की खूबसूरत लग रही थी. इस लहंगे पर मौजूद मल्टीकलर एंब्रोइडरी वर्क उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा रहा था.

 

View this post on Instagram

 

Happy holi ???

A post shared by Chandini Whabi (@chandiniw) on


जैकलिन के इस ट्रेडिशनल लुक की कुछ तस्वीरों उनकी स्टाइलिस्ट चांदनी वाहबी ने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं. अब ये फोटोज सोशल मीडिया पर लोगो का दिल लूट रही हैं. जैकलिन ने इन तस्वीरों में जो प्यारा लहंगा पहना हैं उसे डिजाइनर पुनीत बलाना ने डिजाईन किया हैं. इस सफ़ेद और आकर्षक लहंगे में जैकलिन जन्नत की परी से कम नहीं लग रही थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chandini Whabi (@chandiniw) on


इस लहंगे के ऊपर जैकलिन ने बैकलेस हॉल्टर नेक चोली पहन अपनी सुंदरता को दस गुना बढ़ा दिया. जैकलिन की इस ड्रेस की एक और खासियत उनकी चोली पर बनी फ्लोरल एंब्रोइडरी हैं. इस ड्रेस को कम्प्लीट लुक देने के लिए जैकलिन ने ट्रेडिशनल वेस्ट बैग और लहरिया दुपट्टा डाल रखा था. इसके अलावा उनके हाथ में स्टेटमेंट रिंग एवं कानों में लाजवाब झुमके थे. इस दौरान जैकलिन का मेकअप भी काफी सटल और आकर्षक था. उन्होंने सॉफ्ट पिंक लिपस्टिक, पिंक आईशैडो और ब्लश लगा रखा था.

 

View this post on Instagram

 

@jacquelinef143 @shaanmu @sheldon.santos @stacey.cardoz @punitbalanaofficial @curiocottagejewelry

A post shared by Chandini Whabi (@chandiniw) on


सोशल मीडिया पर लोगो को जैकलिन का ये लुक बढ़ा ही पसंद आ रहा हैं. इन भारतीय परिधानों में जैकलिन को देख लोगो को प्यार हो गया हैं. इस इवेंट में जैकलिन ने बहुत मस्ती भी की. उनके चेहरे की स्माइल सबका दिल जित रही थी.

 

View this post on Instagram

 

Holi moli ??❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


वर्कफ्रंट की बात करे तो जैकलिन जल्द ही बिग बॉस रनरअप असीम रियाज के साथ एक म्यूजिक विडियो में नजर आएगी.

Back to top button