बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद रिश्ते भी खराब कर लिए थे ये 5 सितारें, अपने एक्स के खिलाफ कही थी ऐसी ऐसी बातें

प्यार करने में इतनी ख़ुशी नहीं होती हैं जितना ब्रेकअप करने पर दर्द होता हैं. कहते हैं प्यार करने पर होश उड़ जाते हैं. लेकिन जब ब्रेकअप होता हैं तो दिमाग ही काम करना बंद कर देता हैं. कई लोगो से तो ये जुदाई सही नहीं जाती हैं. ऐसे में वे अपने पूर्व प्रेमी या प्रेमिका के बारे में उलटे सीधे बयान देते रहते हैं. कई बार ये चीजें सही भी होती हैं तो कुछ मामलो में नमक मिर्च लगाकर बोला जाता हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने ब्रेकअप के बाद अपने पूर्व प्रेमी के बारे में मीडिया के सामने कई हैरान कर देने वाली बातें कही थी. जब आप इन बातों को सुनेंगे तो आपको भी यकीन नहीं होगा.

जैकलीन फर्नांडिस और साजिद खान

फराह खान के भाई साजिद खान बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर हैं. एक समय ऐसा भी था जब साजिद खान बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को डेट किया करते थे. हालाँकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ब्रेकअप के बाद साजिद खान की ‘हिम्मतवाला’ फिल्म भी रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी थी. ऐसे में साजिद ने इस फिल्म के फ्लॉप होने की वजह जैकलीन फर्नांडिस को बताया था.

ऐश्वर्या राय और सलमान खान

ऐश्वर्या और सलमान की लव स्टोरी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा विवादित रही हैं. इन दोनों का लव अफेयर और ब्रेकअप मीडिया में बहुत उछला था. ऐश्वर्या ने एक बार बताया था कि सलमान कैसे ब्रेकअप के बाद भी उन्हें फोन कर परेशान किया करते थे. उन्होंने तो ये भी आरोप लगाया था कि सलमान ने मेरे ऊपर हाथ उठाया था.

प्रीति जिंटा और नेस वाडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा का दिल एक जमाने में बड़े बिजनेसमैन नेस वाडिया पर आ गया था. हालाँकि जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो प्रीति ने नेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. प्रीति का आरोप था कि नेस ने उनके साथ शोषण और मारपीट की हैं. इस बारे में उन्होंने नेस के खिलाफ एक केस भी दर्ज करवाया था.

कंगना रनौत और रितिक रोशन

ऋतिक और कंगना का अफेयर भी मीडिया में काफी फेमस हुआ था. कंगना कई बार ऋतिक और उनके पिता राकेश रोशन पर आरोप मड़ते नजर आई थी. एक इंटरव्यू में तो कंगना ने ये तक कहा था कि ऋतिक और उनके पापा मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

90 के दशक में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी काफी रोमांटिक कपल हुआ करते थे. फैंस को तो ये भी लगता था कि ये दोनों जल्द शादी कर लेंगे. हालाँकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. ऐसे में ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने कहा था कि अक्षय ने उन्हें किसी अन्य लड़की के चलते छोड़ा था. सूत्रों की माने तो वो लड़की रवीना टंडन थी.

वैसे इनमे से आपको कौन सी जोड़ी अच्छी लगा करती थी हमें कमेंट में जरूर बताए. इस तरह की जानकारी के लिए साथ में जुड़े रहे. आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे.

Back to top button