बॉलीवुड

पति से भी ज्यादा सुंदर हैं इन 5 अभिनेताओं की बीवियां, लाइम लाइट से हमेशा दूर रहती हैं बीवियां

बॉलीवुड की दुनियां कुछ ऐसी हैं कि यहाँ आपके साथ साथ आपका पूरा परिवार फेमस हो जाता हैं. खासकर यदि आप एक सफल अभिनेता हैं तो लोग आपके अलावा आपकी बीवी का चेहरे और नाम भी अच्छे से याद रखते हैं. मसलन शाहरुख़ खान की बीवी गौरी या शाहिद कपूर की बीवी मीरा राजपूत को सभी जानते हैं. हालाँकि आज हम आपको बॉलीवुड के उन फेमस अभिनेताओं से मिलाने जा रहे हैं जिनकी बीवी को आप ने पहले शायद ही देखा होगा. इन कलाकारों की बीवियां लाइम लाइट से हमेशा दूर ही रहती हैं. लोग इन्हें ना के बराबर जानते या पहचानते हैं. वैसे इनमे से अधिकतर की पत्नियाँ तो लुक के मामले में अपने पति से भी ज्यादा सुंदर हैं.

बोमन ईरानी और जेनोबिया ईरानी

बोमन ईरानी (Boman Irani) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. वे अक्सर फिल्मों में अपनी बेस्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं. बोमन की बीवी का नाम जेनोबिया ईरानी (Zenobia Irani) हैं. इन दोनों की शादी साल 1985 में हुई थी. जेनोबिया अक्सर मीडिया की लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं. यही वजह हैं कि बहुत कम लोग इन्हें जानते हैं.

जावेद जाफ़री और जेबा बख्तियार – हबीबा जाफरी

जावेद जाफ़री Javed Jaffrey बॉलीवुड में अपने कॉमेडी रोल के लिए जाने जाते हैं. जावेद ने पहली शादी 1989 में 80 के दशक की सुंदर एक्ट्रेस जेबा बख्तियार (Zeba Bakhtiar) से की थी. हालाँकि एक साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद जावेद का दिल हबीबा जाफ़री (Habiba Jaffrey) पर आया और उन्होंने इनसे दूसरी शादी रचा ली. जावेद की दोनों ही पत्नियाँ सुंदरता के मामले में बहुत अच्छी हैं.

नाना पाटेकर और नीलकांति पाटेकर

नाना पाटेकर (Nana Patekar) दिखने में भले खूबसूरत ना हो लेकिन उनकी बीवी नीलकांति पाटेकर (Neelakanti Patekar) काफी सुंदर हैं. दोनों की शादी 1978 में हुई थी. आप में से कई लोग नाना की बीवी को नहीं जानते हैं क्योंकि उन्होंने अपने बेटे के पैदा होने के बाद ही बीवी से तलाक ले लिया था. वर्तमान में नाना अपने इस इकलौते बेटे और एक माँ के साथ रहते हैं.

जॉनी लीवर और सुजाता लीवर

बॉलीवुड में हमेशा कॉमेडी वाले रोल करने वाले जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बीवी का नाम सुजाता लीवर (Sujatha Lever) हैं. इन दोनों की शादी 1984 में हुई थी. दोनों के एक बेटा और एक बेटी भी हैं. सुजाता लुक के मामले में जॉनी से कही ज्यादा सुंदर हैं.

गुलशन ग्रोवर और कशिश – फिलोमिना

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) बॉलीवुड में विलेन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं. गुलशन की दो बीवियां हैं और दोनों से ही उनका तलाक हो चूका हैं. गुलशन ने 1998 में फिलोमिना ग्रोवर (Filomina Grover) नाम की महिला से शादी रचाई थी, लेकिन 2001 में दोनों का निजी कारणों के चलते तलाक हो गया था. गुलशन की दूसरी बीवी कशिश ग्रोवर (Kashish Grover) हैं, जिससे शादी 2001 में और तलाक 2002 में हुआ था. गुलशन की पहली और दूसरी दोनों ही बीवियां सुंदर है.

वैसे आपको किसकी बीवी सबसे ज्यादा पसंद आई हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही इस तरह की दिलचस्प जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहे.

Back to top button