बॉलीवुड

जाने कितने करोड़ की मालकिन हैं श्रद्धा कपूर, एक फिल्म के लिए मांगती हैं इतनी मोटी फीस

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी हैं. श्रद्धा की माँ का नाम शिवांगी कोल्हापुरी (Shivangi Kolhapure) हैं. श्रद्धा ने बॉलीवुड में डेब्यू 2010 में ‘तीन पत्ती’ फिल्म से किया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं चली थी हालाँकि फिल्म में श्रद्धा के काम की सराहना जरूर हुई थी. इसके बाद श्रद्धा ‘लव का द एंड’ नाम की फिल्म में नजर आई थी, लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. श्रद्धा को बॉलीवुड में असली पहचान ‘आशिकी 2’ फिल्म के माध्यम से मिली थी. इस फिल्म के कारण उनकी गिनती बॉलीवुड के ‘ए’ लिस्ट के कलाकारों में होने लगी थी. बस इसके बाद श्रद्धा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक फ़िल्में करती चली गई.

वर्तमान में श्रद्धा के पास कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं. ऐसे में उनकी इन दिनों बॉलीवुड में कमाई भी तगड़ी हो रही हैं. फिल्मों के अलावा श्रद्धा ब्रांड्स का प्रमोशन कर के भी बहुत पैसा कमा लेती हैं. श्रद्धा एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ साथ एक बढ़िया गायिका भी हैं. वे अपनी फिल्मों के ‘गलियां तेरी गलियां’ और ‘बेजुबान फिर से’ जैसे हिट गाने भी गा चुकी हैं. 3 मार्च 1987 को पैदा हुई श्रद्धा पुरे 33 साल की हैं. वे आज एक इंडीपेंडेंट लड़की हैं. वे अपनी कमाई पर ही खर्चा करती हैं. 33 साल की उम्र में ही श्रद्धा करोड़ो रुपए कमाती हैं. चलिए अब आपको उनकी कुल संपत्ति की कीमत भी बताते हैं.

कितना कमाती हैं श्रद्धा कपूर?

सूत्रों की माने तो श्रद्धा कपूर की नेट वर्थ 57 करोड़ रुपए हैं. वे अपनी हर एक फिल्म का 3 से 4 करोड़ रुपए लेती हैं. ख़बरों के अनुसार पिछले कुछ वर्षों में श्रद्धा कपूर की नेट वर्थ में 72 प्रतिशत तक की वृद्धि हुई हैं. ये आकड़ा 2018 का हैं. श्रद्धा को लग्जरी कारों का भी बहुत शौक हैं. आपको जान आश्चर्य होगा कि श्रद्धा कपूर के पास 90 लाख रुपये की स्वांसी मर्सिडीज एमएल क्लास एसयूवी भी हैं.

श्रद्धा चैरिटी करने में भी यकीन रखती हैं. वे समय समय पर कई सामाजिक कार्य भी करती रहती हैं. फिल्मों, विज्ञापन और गायिकी के आलावा श्रद्धा लाइव शो में परफॉर्म कर के भी पैसे कमाती हैं. श्रद्धा यदि किसी फेशन शो में जाती हैं या किसी शॉप की ओपनिंग करती हैं तो उसका भी अलग से चार्ज करती हैं. श्रद्धा का हुनर यहीं ख़त्म नहीं होता हैं. आपको जान हैरानी होगी किश्रद्धा जब 12वीं क्लास में थी तो उनके 95 प्रतिशत बने थे. उनके माता पिता तो चाहते थे कि श्रद्धा टीचिंग में चली जाए लेकिन श्रद्धा एक्ट्रेस बनना चाहती थी.

श्रद्धा कपूर कुछ दिनों पहले ही ‘स्ट्रीट डांस 3डी’ में नजर आई थी. हालाँकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं चली थी. इसके बाद श्रद्धा को हम सभी ने बागी 3 में टाइगर श्रॉफ के साथ भी देखा. ये फिल्म भी कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी. श्रद्धा ने काफी समय से कोई हिट फिल्म नहीं दी हैं लेकिन इसके बावजूद इसका उनकी स्टार पॉवर पर ज़रा भी असर नहीं पड़ता हैं. उन्हें फ़िल्में भी भरपूर मिल रही हैं और वे पैसा भी बहुत कमा रही हैं.

Back to top button